satish poonia-om mathur
जयपुर राजस्थान

भाजपा नेता माथुर ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्त्ताओं को दी यह नसीहत की वह….

जयपुर/ भाजपा की चुनाव समिति के सदस्य और वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने अपनी पार्टी के नेताओं ,पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं को नसीहत दी की वह चुनावो मे अमर्यादित भाषा का उपयोग न करें ।

माथुर एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र जोधपुर प्रवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान मे अगले साल होने वाले चुनावो को लेकर सवाल पर उन्होने कहा की राजस्थान मे जबसे कांग्रेस की सरकार बनी है तब से कुर्सी को लेकर खींचतान मची है।

प्रदेश मे आमजनता के काम नही रहे हैं जनता परेशान है और जनता चुनाव का इंतजार कर रही है ताकी वह अपने वोट से कांग्रेस को सबक सिखा परिणाम दे सके । उन्होने कहा की भाजपा राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ, और गुजरात हिमाचल प्रदेश मे सरकार बनाएगी ।

माथुर ने कहा की भाजपा का हर कार्यकर्त्ता पूरी निष्ठा और लगन से हर चुनाव को गंभीरता से लेता है । उन्होने पार्टी के नेताओं,पदाधिकारियों और कार्य कर्त्ताओं को नसीहत देते हौआए अपील की की वह चुनावो के दौरान विरोधी पार्टी तथा नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा नहीं करें क्योंकी हम चुनाव लड रहे हैं और चुनाव मे भाषा की मर्यादा बनी रहे

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम