बीकानेर

राजस्थान में यहां दो निजी स्कूलों में चल रही थी 1 से 5 वीं तक कक्षाएं,लगाया इतना जुर्माना

Bikaner।बीकानेर जिले के बज्जू क्षेत्र के दो निजी स्कूलों में पहली से पांचवी तक की कक्षाएं संचालित होने तथा कोरोना एडवाइजरी की अवहेलना पाई जाने पर तहसीलदार ने दोनों स्कूलों के विरूद्ध दस-दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

तहसीलदार बाबूलाल ने मंगलवार को पुलिस कर्मियों के साथ तीन स्कूलों का निरीक्षण किया। इनमें से दो में अनियमितताएं पाई गई। उन्होंने बताया कि बज्जू की विष्णु ज्योति सीनियर सैकण्डरी स्कूल तथा सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा एक से पांच तक की कक्षाएं संचालित पाई गई। एक स्कूल में स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने मास्क नहीं लगाया था।

इसे गंभीरता से लेते हुए दोनों स्कूलों के विरूद्ध 10–10 हजार रूपये का जुर्माना लगाया गया। तहसीलदार ने कोरोना एडवाइजरी की सख्ती से पालना के निर्देश दिए। टीम ने न्यू बेसिक स्कूल का भी निरीक्षण किया। वहां सभी व्यवस्थाएं ठीक पाई गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम