बीकानेर

कार मे लगी थी आग और वह शहर के बाजार मे दौडा रही थी तभी….

Bikaner News। बीकानेर शहर की बामनवाली सडक पर आज सवेरे फिल्मी तर्ज पर एक ऐसा दृश्य घटित हुआ जब एक महिला फर्राटे से कार सडक पर दौडा रही थी और कार मे पीछे आग थी और कार चलाने वाली महिला इससे बिल्कुल अनजान थी वह तो गनीमत रही की एक मोटर साइकिल सवार युवक ने देख लिया और अपनी बाइक की स्पीड बढा कार के समीप जाकर महिला को कार रोकने का इशार कर कहा की कार मे पीछे आग लगी है तब महिला ने हडबहाट के बिना समझदारी दिखाते हुए कार को सडक किनारे लगा कार से उतर गई और दूर जाकर खड़ी हो गई और देखते ही देखते कुछ ही समय में कार जलकर स्वाह हो गई ।

बताया जाता है कि लूणकरणसर थाना क्षेत्र में स्थित कांता कथूरिया कॉलोनी में रहने वाली गगनदीप कौर आज सवेरे अपनी मां की दवाई लेने के लिए और जा रही थी और बीच रास्ते में उसे याद आएगी दवाइयां कार में रखना भूल गई है तो वह वापस मुड़ी ताकि दवाइयां ला सके तभी बामनवाली के पास पहुंची थी कि पीछे से आ रहे ।

बाइक सवार एक युवक ने बताया कि उनकी कार में आग लग गई है पहले तो कुछ समझ नहीं पाई लेकिन बाद में बहुत सावधानी से कार को सड़क किनारे खड़ा किया और दूर भाग गई देखते ही देखते उसके सामने का राख हो गई अगर बाइक सवार युवक उन्हें यह सूचना नहीं देता तो आज वह महिला कार के साथ ही जिंदा जल जाती है ।

घटना के बाद उधर से गुजर है सेना के जवानों ने अपनी जिप्सी रॉकी और महिला की मदद की और उसे जिप्सी से बीकानेर उसके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया इसमें घटना में गड़बड़ी के कारण महिला का मोबाइल भी कार में ही रह गया और वह भी जलकर राख हो गए हैं घटना की सूचना मिलने पर बाद में लूणकरणसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जनता के सहयोग से कार में लगी आग को बुझाया ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम