दिवंगत विधायक धाकड़ मौत मामला- आखिर अब धाकड़ समाज और धाकड समर्थक क्यों उतरे सड़क पर

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा। जिले की मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक दिवंगत विवेक धाकड़ की मौत का मामला लगातार पेचीदा होता जा रहा है या उसे पेचीदा बनाया जा रहा है यह तो पुलिस की निष्पक्ष जांच के बाद ही स्पष्ट होगा ।

लेकिन एक महीने बाद धाकड़ समाज और धाकड़ समर्थक अब क्यों सड़कों पर उतरे हैं न्याय की मांग को लेकर एक महीने तक कहां गए थे वह क्या हुआ वास्तव में न्याय की मांग के लिए सड़कों पर उत्तर है या फिर राजनीति हो रही है।

मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के दिवंगत पूर्व विधायक विवेक धाकड़ गत चार अप्रैल को अपने आवास पर संदिग्ध हालत में मृत अवस्था में मिले थे इसको लेकर प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आया था फिर मेडिकल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद यह मामला संदिग्ध हो गया ।

जब रिपोर्ट में विवेक की मौत दम घुटने से ए होना बताया ने की हाथ की नसे काटने और खून अधिक बहाने से उसके बाद भी एक माह तक पुलिस इस मामले में कुछ भी नतीजा नहीं निकल पाई थी और पिछले रविवार को दिवंगत धाकड़ की पत्नी पद्मनी और पुत्री अवनी का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद सोमवार को

दिवंगत धाकड़ के पिता इंजीनियर एवं पूर्व जिला प्रमुख कन्हैयालाल धाकड़ ने अपनी ही पुत्रवधू पद्मिनी और उसकी बहनों सहित 6 जनों के खिलाफ विवेक की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए विभिन्न धाराओं में कोर्ट के माध्यम से सुभाष नगर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई थी और इंजीनियर धाकड़ ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक और पुलिस के कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े किए थे ।

Advertisement

लेकिन इस पूरे एक माह के दौरान मैं तो धाकड़ समाज और नहीं धाकड़ समर्थक और नहीं कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले में अपना मुंह खोला था और आज अचानक 2 दिन पूर्व घटे सारे घटनाक्रम के बाद धाकड़ समाज और धाकड़ के समर्थक बड़ी संख्या में भीलवाड़ा जिला कलेक्टर पहुंचे और जिला कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर विवेक धाकड़ की मौत की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है । यह प्रदर्शन इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड के समर्थन मे दिया गया।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम