भीलवाड़ा शहर में फिर चाकूबाजी , महिला की मौत,एक युवक गंभीर घायल

भीलवाड़ा / भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में आज दो अलग-अलग घटनाओं में एक जगह हुई चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक की जबरदस्त पिटाई से हालत गंभीर बताई जाती है।

 हो पुलिस सूत्रों के अनुसार भीमगंज थाना क्षेत्र के तिलक नगर में सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के पास रहने वाली ज्योति व्यास नामक महिला के आवास पर उसका पूर्व पति आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी गई और आवेशित होकर उसके पूर्व पति ने ज्योति व्यास के चाकू मार दिया जिसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

जबकि दूसरी घटना भीमगंज थाना क्षेत्र के पुराने शहर में जहां शहर के जूनावास स्कूल के समीप रहने वाले रवि शर्मा के साथ हरणी कला गांव की कुछ 7-8 युवक लाठियों और स्टीक लेकर आय तथा जबरदस्त पिटाई कर मौके से भाग गए इस घटना से क्षेत्र में एकदम दहशत सी हो गई और घायल युवक को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही दोनों जगह पर भीम थाना प्रभारी सहित शहर के थानों के थाना प्रभारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों के अनुसार जूनावास क्षेत्र में रवि शर्मा के साथ मारपीट करने वाले युवक हरणी के जाट बताए जाते हैं जिनकी तलाश में पुलिस दल भेज दिए गए हैं और उधर दूसरी ओर ज्योति व्यास रिचा को मारने वाले उसके पूर्व पति की तलाश में भी पुलिस भेज दी गई है