जोरों पर जनाक्रोश महासभा की तैयारियां, किरोड़ी मीणा कल आएंगे जहाजपुर 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 30 दिसंबर को नगर में आयोजित होने वाली जनाक्रोश महासभा की तैयारी जोरों शोरों पर चल रही है।

शुक्रवार को कस्बे के बस स्टैंड में भाजपा के सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा मुख्य आतिथ्य तकरीबन 15 से 20 हजार लोगों की सभा को संबोधित करेंगे।

 

जनाक्रोश महासभा प्रभारी ने बताया कि भरत सिंह परासोली ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र की यह सबसे बड़ी सभा होगी, जिसमें करीब 15 से 20 हजार लोगों की भीड़ का आने का अनुमान है।

सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए ग्रामीण व शहर के पालिका क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में स्थान चिन्हित कर नुक्कड़ सभाओं के तहत जनसंपर्क किया तथा लोगों को पत्रक एवं पीले चावल वितरित किए गए एवं सभा के लिए जनसंपर्क किया। ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में पार्टी के पदाधिकारी की टीम बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई।

विधायक गोपीचंद मीणा ने बताया कि मुख्य आतिथ्य किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत हनुमान नगर विधानसभा क्षेत्र प्रवेश के साथ ही क्षेत्र में तकरीबन दो सौ तीन सौ गाड़ियों के काफिले के साथ लाया जाएगा।

उनका स्वागत मोरला चौराहा, अमरवासी, कुराडिया, धांधोला चौराहा, बिंदिया भाटा, मीणा छात्रावास पर मीणा समाज के द्वारा, नगर प्रवेश चावंडिया चौराहा जय माता दी स्वीट्स एवं बेकर्स द्वारा पुष्प वर्षा की जाएगी। सभा में तकरीबन चार सौ वाहनों से 15 से 20 हजार भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित होंगे।