भरतपुर पुलिस ने पपला गैंग के दो बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

bharatpur police arrested two miscreants of papla gang with illegal weapons

भरतपुर/ राजेंद्र शर्मा जती।  भरतपुर की डीग कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बडी कार्यवाही करते हुए पपला गैंग के दो बदमाशों को अवैध हथियार ले जाते हुए गिरफ्तार कर 5 अवैध देशी कट्टा बरामद कर एक बाइक को जब्त किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीग रघुवीर सिंह कविया के निर्देशन में सीओ डीग आशीष कुमार के सुपरविजन में डीग थाना अधिकारी दौलत राम के नेतृत्व में साइबर टीम भरतपुर एवं सहायक उपनिरीक्षक नवाब सिंह मय जाप्ता द्वारा नाकाबंदी कर अवैध हथियार लेकर घूमते हुए पाए जाने पर पपला गैंग के बदमाश बाइक सवारों गोपीचन्द व तुलसीराम को गिरफ्तार कर कब्जे से 5 अवैध देशी कट्टा व एक बाइक को जब्त किया गया।

बताया गया कि 11 दिसम्बर रात्रि को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छ मौरा कामां रोड के पास नाकाबंदी की तो एक अपाचे बाइक यूपी की तरफ से आती हुई दिखाई दी। ये बाइक सवार पुलिस को देख भागने लगे।

जिस पर पुलिस ने घेरा देकर इन बाइक सवारों को पकड लिया। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो गोपीचन्द व तुलसीराम के कब्जे से 5 अवैध देशी कट्टा 315 बोर मिले। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुद को पपला गैंग का सदस्य होना बताया।

बदमाशों ने अपने गुरू जसराम गुर्जर की मौत का दूसरे सक्रिय गैंग विक्रम उर्फ लादेन से बदला लेने के लिए हथियारों को अपने गैंग के लिए ले जाना बताया। जिस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक व 5 अवैध देशी कट्टों को जब्त पर थाना डीग कोतवाली पर मामला दर्ज किया गया।