जयपुर राजस्थान

करौली हिंसा मामले में असदुद्दीन ओवैसी गहलोत सरकार को बताया जिम्मेदार, कहा नकारापन से हुए दंगे , देखें वीडियों

जयपुर। करौली हिंसा मामले में अब एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है। आज दो दिवसीय दौरे पर जयपुर आए असदुद्दीन ओवैसी ने करौली हिंसा के लिए राज्य की गहलोत सरकार को जिम्मेदार बताया है।

ओवैसी ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि करौली हिंसा में सरकार का पूरी तरह से फेलियर रहा है उन्होंने कहा कि करौली में मुस्लिम समाज को टारगेट करके सुनियोजित दंगे किए गए थे।

ओवैसी ने कहा कि जब इंटेलिजेंस के पास पूरा इनपुट था तो फिर सरकार की ओर से लापरवाही क्यों बरती गई, ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने दूसरे कार्यकाल से कोई सबक नहीं लिया उनके दूसरे कार्यकाल में भी गोपालगढ़ कांड जैसे दंगे हुए थे। सरकार की पहली प्राथमिकता कानून व्यवस्था सुनिश्चित करना होनी चाहिए लेकिन गहलोत सरकार इसमें पूरी तरह से विफल रही है। हालांकि करौली दौरे को लेकर पूछे गए सवाल को ओवैसी टाल गए
वहीं दूसरी ओर जेएलएन मार्ग स्थित होटल में रोजा इफ्तार पार्टी के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने जल्दी राजस्थान में नया संगठन खड़ा करने की बात कही और विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करने के संकेत भी दिए हैं।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/