भरतपुर राजस्थान

भरतपुर में राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल पर करीब 6 लोगों ने किया हमला

भरतपुर  / राजेंद्र शर्मा जती  ।  राजस्थान के भरतपुर में राजस्थान पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को दूसरे व्यक्ति का 15लाख रुपए में घर गिरवी रखना भारी पड़ गया। घर के मालिक ने हेड कांस्टेबल को घर बुलाकर जमकर की मारपीट और ₹20000 सहित एक सोने की चेन और उसकी पत्नी की सोने की चेन लूटकर फरार। मामला अटल बंद थाना क्षेत्र के जसवंत नगर कॉलोनी का है।

यहां के निवासी हेड कांस्टेबल महेश शर्मा राजस्थान पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं और बिजली घर चौराहे के आसपास सुपर बाजार में स्थित पीएनबी बैंक में इस समय ड्यूटी लगी हुई थी दोपहर को खाना खाने घर पर गए थे उस समय दिनेश नामक व्यक्ति पहुंचा घर और कहा कि मकान को वापस लेना है हिसाब किताब करते हैं चलो मेरे घर पर और उसके बाद दिनेश अपने घर ले गया जहां पहले से ही करीब 5 लोग और मौजूद थे ।

गेट बंद करके हेड कांस्टेबल महेश शर्मा की लोहे के हथौड़े से जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया एक व्यक्ति ने कहा कि गोली मार देते हैं और उसने फायरिंग करने की कोशिश की तभी हेड कांस्टेबल महेश शर्मा ने उनका मुकाबला किया और उसकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर पास में ही उसकी पत्नी घर से बाहर निकली और वहां पहुंची उन लोगों ने उसके साथ भी बदतमीजी की उसके कपड़े फाड़ दिए और जाते-जाते पत्नी की सोने की चैन और कांस्टेबल से ₹20000 एक सोने की चेन लूटकर फरार हो गए ।

घटना के बाद मौके पर पहुंची अटल बंद थाना पुलिस ने घायल हुए हेड कांस्टेबल को जिला आरबीएम अस्पताल भर्ती कराया है। जहां पर उसका इलाज जारी है। फिलहाल इस मामले को लेकर हेड कांस्टेबल का कहना है कि पुलिस में उन लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा लूंगा ।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.