आखिर क्यों लगा रखे थे हर कमरे में सीसीटीवी कैमरे, बिन्नी शर्मा आत्महत्या मामला

liyaquat Ali
3 Min Read

 

पुलिस की जांच जारी आईआरएस के पति गुरप्रीत वालिया से संपर्क करने की कोशिश कर रही 

 

गुरप्रीत वालिया ने किया अपना मोबाइल बंद

 

जयपुर। बजाज नगर थाना इलाके में स्थित एजी कॉलोनी में आईआरएस बिन्नी शर्मा के आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है। डीसीपी ईस्ट जांच की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मृतका के पति और सास को पकड़ने के लिए पुलिस चढ़ीगढ जाएगी। मृतका के आत्महत्या करने के बाद भी दोनों घर नही आए है।

गौरव यादव डीसीपी ईस्ट ने बताया कि अब तक की तफ्तीश में सामने आया की आत्महत्या के कारण पारिवारिक कलह है। घटना के बाद से ही पुलिस आईआरएस के पति गुरप्रीत वालिया से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने मंगलवार से ही अपना फोन बंद कर रखा है लिहाजा पुलिस का गुरमित वालिया से संपर्क नहीं हो पा रहा है । पुलिस ने बताया कि आईआरएस बिन्नी शर्मा के घर और उनके कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं । घर में कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, यहां तक कि बिन्नी शर्मा के पर्सनल रूम में भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर घर के प्रत्येक रूम में किसने सीसीटीवी कैमरे लगाए और इसके पीछे क्या मंसूबे थे । सीसीटीवी कैमरे पासवर्ड प्रोटेक्टेड है , पुलिस टेक्निकल की मदद से पासवर्ड खोलने की कोशिश कर रही है।
इसके बाद ही इस राज से पर्दा हटने की संभावना है। वही पुलिस को 5 लाइन का सुसाइड नोट मिला है जो अंग्रेजी में लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखा है  9 साल से झूठ और फरेब की जिंदगी जी रही थी, उसने मेरी लाइफ खराब कर दी है, भगवान मेरे बच्चे की देखभाल करें। वही पुलिस ने बुधवार शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

डीसीपी ईस्ट ने बताया कि परिजनों ने पति और सास पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाएंगे । मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आईआरएस पति को गिरफ्तार कर सकती है। गौरतलब है कि सोमवार रात 12:00 बजे आईआरएस बिन्नी शर्मा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *