सनी देओल ने झुंझुनू में किया रोड शो

liyaquat Ali
2 Min Read

 

झुंझुनू,

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक सिने अभिनेता सनी देओल शनिवार को झुंझुनू लोकसभा प्रत्याशी नरेंद्र कुमार खीचड़ के समर्थन में रोड शो करने झुंझुनू पहुंचे। झुंझुनू हवाई पट्टी पर उपस्थित भीड़ ने सनी देओल के पहुंचते ही मोदी मोदी, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से उनका स्वागत किया वहीं भाजपा के वरिष्ठ सदस्यों ने सनी देओल का गर्मजोशी से हवाई पट्टी पर स्वागत किया। भाजपा के स्टार प्रचारक सनी देओल अपने निर्धारित समय से एक घंटा देरी से हेलीकॉप्टरों से झुंझुनू पहुंचे।

झुंझुनू हवाई पट्टी पर हजारों की संख्या में सनी देओल प्रशंसकों ने उनकी एक झलक देखने के लिए सुबह से हि इन्तजार कर रहे थे। सनी देओल को देखते ही वहां उपस्थित लोगों ने गगनचुंबी नारों से उनका स्वागत किया।

सिने स्टार सनी देओल की एक झलक देखने को बच्चे, बूढ़े, जवान, महिलाएं सभी जोश के साथ नजर आए। वहीं बढ़ती भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन की भी सांसे फूल गई जिसके चलते जिला प्रशासन ने रोड शो को नगर परिषद झुंझुनू तक ही सीमित कर कर दिया। जबकि पूर्व में सनी देओल के लिए स्टेशन रोड होते हुए कलेक्ट्रेट सर्किल, केंद्रीय बस स्टैंड, जेपी जानू स्कूल के रास्ते होते हुए गांधी चौक पहुंचने का कार्यक्रम तय किया गया था।

रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं के हाथों में झंडे, भाजपा की सिर पर टोपी, गले में दुपट्टा डाले हर कोई नजर आ रहा था वहीं युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था इस दौरान झुंझुनू संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र खीचड़ सिने स्टार सनी देओल के साथ एक ही गाड़ी पर सवार थे। दोनों ही जनता का अभिवादन करते हुए झुंझुनू हवाई पट्टी से नगर परिषद पहुंचे। सनी देओल के जल्द वापसी जाने से जनता कुछ निराशा भी महसूस हुई।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *