बहन के प्रेमी की हत्या कर बनास में फैंका

Reporters Dainik Reporters
3 Min Read

दौसा

दौसा पुलिस ने लापता युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों में मृतक की प्रेमिका का भाई भी शामिल है। मृतक अपनी प्रेमिका के साथ जयपुर में रहता था। दौसा शहर से 13 मई को जयपुर जाने की बात कहकर गया लोकेश सैनी(22) जब नहीं मिला तो परिजनों ने गुमशुदा की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। लोकेश का शव सवाई माधोपुर के बोंली थाना इलाके में मिला। पुलिस ने अज्ञात शव मानकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया,लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर अंतिम संस्कार कर दिया। इधर जांच में जुटी कोतवाली पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर ओम प्रकाश (24)और मुकेश सैनी (26) के पास पहुंची। पूछताछ करने पर दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली। ओमप्रकाश मृतक की प्रेमिका का भाई है।

लोकेश अपनी  प्रेमिका के साथ जयपुर में

कोतवाली पुलिस की जांच में स्पष्ट हुआ कि लोकेश अपनी  प्रेमिका के साथ जयपुर में ही रहता था। जयपुर में ही लोकेश की प्रेमिका के साथ उसकी बहन भी रहती थी। प्रेमिका की बहन भी अपने बॉयफ्रेंड मुकेश के साथ रहती थी। दोनों बहनों के छोटे भाई की शादी होने के कारण 14 मई को लालसोट आ गई। इस पर लोकेश ने प्रेमिका को बुलाने के लिए फोन किए। इधर दोनों बहन जयपुर में अपने पति को छोड़कर रहती थी लेकिन शादी में ससुराल वालों ने दोनों के पति को भी बुला लिया था।

दोनों पति इसी शर्त पर शादी में गए थे कि उनकी पत्नियां अब उनके पास रहेंगी। इधर लोकेश अपनी प्रेमिका को बार-बार फोन कर रहा था तो प्रेमिका ने अपने भाई ओम प्रकाश को इसकी जानकारी दी। इस पर ओमप्रकाश शादी के दिन ही अपने साथी मुकेश के साथ कार लेकर जयपुर पांच्यावाला पहुंचा और लोकेश की हत्या कर उसका शव रजाई में लपेटकर कार में डाल लिया। शव को सवाई माधोपुर के बनास नदी में डाल दिया।

17 मई को पत्थरों से बंधा हुआ लोकेश का शव बौंली पुलिस को मिल गया,लेकिन शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया और हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन पुलिस ने कॉल डिटेल और अन्य तकनीकी माध्यमों के सहयोग से मामले का खुलासा किया है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *