शाहपुरा मे ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष गुर्जर पर प्राणघातक हमला, 2 हिरासत में

Bhilwara news । भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा नगर मे आज ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप गुर्जर पर उसके घर के बाहर उसके ही पडौस में रहने वाले दो युवकों सदाम व शाहरूख ने अपने परिजनो के सहयोग से प्राणघातक हमला कर दिया है। तलावार से किए गए हमले में गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गये । इस घटना से वहां दहशत का माहौल बन गया।

दिलीप गुर्जर के भतीजे राजवीर ने मौके पर पहुंच कर दिलीप को बचाया वरना प्राणघातक हमले में कुछ भी हो सकता था। हमले के बाद भी आरोपी खुले आम घर के बाहर धमकी देते रहे। इस बीच दिलीप को गंभीर अवस्था में सेटेलाइट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

शाहपुरा  मे ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष गुर्जर पर प्राणघातक हमला, 2 हिरासत में 1

गुर्जर पर हमले की सूचना के बाद बडी संख्या मे समर्थक हाॅस्पिटल में एकत्र हो गये। सूचना मिलते ही शाहपुरा सीआई प्रकाश भाटी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। घायल दिलीप गुर्जर को हास्पिटल पहुंचाया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुरा एएसपी डा. अनुकृति उज्जेनिया, डिप्टी भारतसिंह भी हाॅस्पिटल पहुंचे। एएसपी ने कहा है कि जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने समर्थकों से शहर में शांति बनाये रखने का आव्हान किया हैं।

गुर्जर की ओर से पुलिस थाने में चार जनों सदाम नीलगर, शाहरूख नीलगर, सतार नीलगर व लाल मोहम्मद नीलगर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। थाना प्रभारी प्रकाश भाटी ने कहा है कि गुर्जर की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्व कर दो जनों को हिरासत मे ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।