Tonk / नगर परिषद ने किया डेढ़ हजार भोजन के पैकिंटो का वितरण

ali ahmed
नगर परिषद टोंक सभापति अली अहमद

Tonk News (रोशन शर्मा)।नगर परिषद टोंक ने झुग्गी झौपड़ियो में निवास करने वालो के दस्तक दी।जिन्होंने भोजन के पैकिट पहुंचा करके मुख्यमंत्री ,उपुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट व जिला कलक्टर के फैसले की कोई लोक डाउन की वजह से भूखा नही सोयें की दिशा में अनूठी पहल की है।

नगर परिषद टोंक के सभापति अली अहमद ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से राज्य में 31 मार्च तक लॉक डाउन के कारण गरीबो व असहाय लोगो के दरवाजे तक पके हुए भोजन के पैकेट पहुंचाने की आज शुरुआत की गई है।

सभापति अली अहमद ने बताया कि दुनिया भर में महामारी कोरोना वायरस के चलते 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और राज्य सरकार के आदेश अनुसार 31 मार्च तक लोक डाउन की वजह से जो लोग रोजाना मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं और अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं जिन लोगों के पास खाने को नहीं है उनकी मदद के लिए नगर परिषद की ओर से खाने की व्यवस्था की गई है । इसमें सभी वार्ड पार्षदों की मदद से बेसहारा लोगों की सूची बनाई गई है तथा 10 -10वार्डों के हिसाब से 6 ग्रुप बनाकर खाना वितरण की व्यवस्था की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि बहीर कच्ची बस्ती ,पुरानी टोंक ,सोनवा रोड़ नेहरू पार्क के आसपास रह रहे झुग्गी झोपड़ी के लोगों सहित करीब 1500 लोगों को खाने के पैकेट वितरित किए गए हैं .अली अहमद ने कहा है कि शहर में किसी को भी भूखे सोने नही दिया जाएगा हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी .साथ ही उन्होंने इस पुनीत कार्य के लिए स्वयंसेवी संस्था और भामाशाहो से आगे आने का आव्हान किया है।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार के दिशा निर्देशों को मानने तथा अपने घरों में रह करके लॉक डाउन का पालन करके अपने परिवार के साथ समय बिताने की अपील करते हुए कहा कि बेंवज़ह सड़को पर नही निकले और जिला प्रशासन व नगर परिषद कार्मिकों की मदद करने में सहयोग करे।

Slider