कलयुगी पिता ने बेटी-भतीजी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने धरदबोचा

जयपुर। राजधानी गुलाबी नगरी फिर शर्मसार हो गई जहां एक कलयुगी पिता ने ही अपनी 16 वर्षीय पुत्री समेत 12 वर्षीय भाई की लडकी को अपनी हवस का शिकार बना डाला।  इस मामले का पता चला तो दोनों पीडिताओं  की मां ने प्रताप नगर पुलिस थाने में अलग- अलग मामला दर्ज कराया है । वहीं …

कलयुगी पिता ने बेटी-भतीजी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने धरदबोचा Read More »

August 30, 2018 6:24 am

जयपुर। राजधानी गुलाबी नगरी फिर शर्मसार हो गई जहां एक कलयुगी पिता ने ही अपनी 16 वर्षीय पुत्री समेत 12 वर्षीय भाई की लडकी को अपनी हवस का शिकार बना डाला।  इस मामले का पता चला तो दोनों पीडिताओं  की मां ने प्रताप नगर पुलिस थाने में अलग- अलग मामला दर्ज कराया है । वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में  पेश किया  जहां से कोर्ट ने आरोपी को एक  दिन का पुलिस रिमांड सौपा है।

थानाधिकारी मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आंनद सिंह (44) निवासी मूलत: यूपी हाल प्रताप नगर का रहने वाला है। जिसे अपनी 16 वर्षीय पुत्री समेत 12 वर्षीय भाई की लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

प्रारिम्भक जांच में सामने आया कि आरोपी पिछले डेढ साल से अपनी पुत्री और भाई की लड़की के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। जिसके चलते कुछ दिन पहले दोनों बालिकाएं घर छोड़कर चली गई थी, जिन्हे साांगनेर से एक दिन बाद सकुशल बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया गया था। जिसके बाद दोनों बालिकाओं ने आपबीती अपनी-अपनी मां को बताई। जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया हैं।

Prev Post

लाल चौक से सुरेली मार्ग पर पुलिस ने आढे तिरछे खडे वाहनो के बनाये चालान

Next Post

अब विरोध सहन नहीं हो रहा , अब रथ नहीं हेलीकॉप्टर से यात्रा

Related Post