रामनवमी पर कराया 250 कन्याओं को भोजन

liyaquat Ali
2 Min Read

टोंक। सेव ऑवर अर्थ फाउंडेशन संस्था द्वारा रामनवमी के शुभ अवसर पर गुरुवार 250 से अधिक कन्याओं को इंदिरा रसोई क्रमांक 1004 घंटाघर पर भोजन कराया गया और उनको पठन सामग्री भी दी गई। इस मौके पर संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक दीप राम महावर ने चार सीमेंट की बेंच इंदिरा रसोई में सप्रेम भेंट की।

एनजीओ के संस्थापक व अध्यक्ष दीप राम महावर ने कहा कि आप हमारे एनजीओ के मुहिम एक वस्तु महा अभियान के भागीदार बनकर एक रुपया, एक पेन, एक पेंसिल, एक बुक, एक बैग, एक साड़ी एक जोड़ी जूते चप्पल सेनेटरी पैड (नया) या कोई भी नई या पुरानी उपयोगी एक वस्तु देकर गरीब व जरूरतमंद महिलाओं व लोगों के चेहरों पर मुस्कान और खुशी ला सकते हैं।

मुख्य अतिथि दूरसंचार जिला प्रबंधक बीएसएनएल कमलेश कुमार मीणा ने संस्था के विभिन्न कार्यों की सराहना की और उन्होंने कहा की ऐसे समाज हित कार्यों से बहुत से लोगों को प्रेरणा मिलती है और सोच में परिवर्तन आ सकता है।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि संस्था की महासचिव श्रीमति पुष्पा महावर, लेखराज महावर, पवन कुमार सोनी, राकेश कुमार शर्मा अधिशाषी अभियंता, रिकेश कुमार, श्रीमती संगीता महावर तथा एनजीओ के संस्थापक व अध्यक्ष दीप राम महावर,

सुरेश कुमार, किशन लाल बद्री लाल, विमल महावर, हीरा लाल, दिनेश बैरागी, योगेश कुमार, दिनेश पांचाल, दीपक व्यास, किशन, पिंकी, अनोखी, रेखा, कमला देवी, कान्हा राम आदि उपस्थित थे। मंच का कुशल संचालन लेखराज महावर ने किया।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.