कॉलेज छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पर के लिए पांच उम्मीदवार मैदान में

सोनिया जीतरवाल निर्विरोध संयुक्त सचिव निर्वाचित, छात्रसंघ चुनाव में कुल 3हजार529 मतदाता वोट डालेंगे टोंक(रोशन शर्मा )। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय टोंक छात्रसंघ चुनाव के लिए सोमवार को नाम वापस लिये जाने के बाद अब पांच प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में रह गए हैं। वहीं छात्रसंघ चुनाव में कुल 3हजार529 मतदाता वोट डालेंगे। मुख्य चुनाव अधिकारी …

कॉलेज छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पर के लिए पांच उम्मीदवार मैदान में Read More »

August 27, 2018 11:47 am

सोनिया जीतरवाल निर्विरोध संयुक्त सचिव निर्वाचित, छात्रसंघ चुनाव में कुल 3हजार529 मतदाता वोट डालेंगे


टोंक(रोशन शर्मा )। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय टोंक छात्रसंघ चुनाव के लिए सोमवार को नाम वापस लिये जाने के बाद अब पांच प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में रह गए हैं। वहीं छात्रसंघ चुनाव में कुल 3हजार529 मतदाता वोट डालेंगे।


मुख्य चुनाव अधिकारी जगदीश कुमावत ने बताया कि सोमवार को नाम वापस लिये जाने के बाद अध्यक्ष पद के लिए घनश्याम मीणा,प्यारेलाल मीणा,प्रिया चौधरी,मायाराम गुर्जर,संजय धनकड एवं उपाध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी विकास कुमार बैरवा,विनेाद गुर्जर चुनाव मैदान में हैं।
उन्होंने बताया कि महासचिव के लिए गणेश सैनी,रवीन्द्र बैरवा ,सागर जांगिड एवं संयुक्त सचिव के लिए सोनिया जीतरवाल अकेली प्रत्याशी हैं। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सोनिया जीतरवाल के अकेले ही चुनाव में होने के कारण निर्विरोध निर्वाचित किया हैं।


वहीं दूसरी तरफ छात्रसंघ चुनाव के नाम वापसी के बाद अब विभिन्न छात्र संगठनों ने अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा की हैं जिनमें छात्र एकता परिषद के आजीवन संरक्षक कजोडमल मीणा एवं बाबूलाल गुनसारिया ने अध्यक्ष पद के लिए घनश्याम मीना,उपाध्यक्ष के लिए विकास बैरवा एवं महासचिव के लिए रविन्द्र बैरवा के नाम की घोषणा की हैं।

वहीं अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड रहे प्यारेलाल मीणा की छात्र एकता परिषद की तरफ से उम्मीदवारी को निरस्त किया हैं। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद टोंक ने अध्यक्ष पद के लिए प्रिया चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया हैं।

Prev Post

देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच कर उसके टैलेंट और क्षमताओं को समाज की उन्नति में काम में लेना सरकार कामुख्य ध्येय होना चाहिए- गर्ग

Next Post

पुलिस के हत्थे चढ़े सूने मकान में चोरी करने वाले आरोपी

Related Post