मत्स्य यूनिवर्सिटी की साइट पाकिस्तान से हुई हैक, प्रधानमंत्री को लेकर अपशब्दों का प्रयोग

अलवर अलवर की राजर्षि भर्तृहरि मत्स्य यूनिवर्सिटी की साइट को पाकिस्तानी हैकर्स की ओर से तीसरी बार शुक्रवार को हैक कर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन की लापरवाही से देश बार-बार शर्मसार हो रहा है इसके बावजूद यूनिवर्सिटी की साइट में सेफ्टी फीचर्स लागू …

मत्स्य यूनिवर्सिटी की साइट पाकिस्तान से हुई हैक, प्रधानमंत्री को लेकर अपशब्दों का प्रयोग Read More »

June 15, 2019 10:28 am
अलवर
अलवर की राजर्षि भर्तृहरि मत्स्य यूनिवर्सिटी की साइट को पाकिस्तानी हैकर्स की ओर से तीसरी बार शुक्रवार को हैक कर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन की लापरवाही से देश बार-बार शर्मसार हो रहा है इसके बावजूद यूनिवर्सिटी की साइट में सेफ्टी फीचर्स लागू नहीं किए जा रहे हैं।
विश्वविद्यालय की साइट को सुबह जब छात्रों ने देखा तो साइट हैक मिली। इसके बारे में विश्वविद्यालय प्रशासन को अवगत कराया गया। इसके करीब 3 घण्टे बाद साइट को दोबारा करीब 10 बजे ठीक करवाया गया है। हैकर्स ने पाकिस्तानी झंडा पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री को चैंलेज किया और उन्हें अपशब्द भी लिखे हैं। इस साइट में विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से सेफ्टी फीचर नहीं होने के कारण तीसरी बार यूनिवर्सिटी की साइट को हैक कर दिया गया।
हैकर्स जिसने साइट पर अपना नाम मुहम्मद बिलाल लिखा है। बिलाल ने लिखा 27 फरवरी को पाकिस्तान आर्मी का सरप्राइज कैसा लगा और अब भी सकून नहीं मिला तो दुबारा घुस के देखे। उसके बाद मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। यूनिवर्सिटी की साइट पूर्व में जब हैक हुई थी तब भी सुरक्षा फीचर को लेकर सवाल उठे थे और यूनिवर्सिटी प्रबंधन की ओर से सख्त कदम उठाए जाने की बात कही थी,लेकिन उसके बाद सेफ्टी फीचर यूनिवर्सिटी की लापरवाही से नहीं डाले गए।
जिसकी वजह से यह साइट तीसरी बार हैक कर दी गई है। छात्रसंघ अध्यक्ष सुमंत चावड़ा ने आरोप लगाया कि प्रशासन की लापरवाही से साइट बार-बार पाक हैकर्स की ओर से हैक की जा रही है। इस मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Prev Post

पानी के लिए अब प्रदेश की सडकों पर उतरेगी भाजपा

Next Post

फिल्म ‘साहो’ का टीजर देख भीड ने तोडा थियेटर

Related Post