सात महीनों में अपनों जैसा प्यार मिला-दयाराम चौधरी, थानाधिकारी दयाराम चौधरी को दी भावभीनी विदाई, दत्तवास थाना का चार्ज उदयवीर सिंह ने संभाला – थानाधिकारी दयाराम चौधरी के तबादले पर दी जगह-जगह विदाई

May 5, 2018 8:20 am

निवाई । (विनोद सांखला) थानाधिकारी दयाराम चौधरी के तबादले के बाद पुलिस थाने सहित कई जगहों पर भावभीनी विदाई दी गई। वक्ताओं ने उनकी कार्यप्रणाली की जमकर सराहना की । थानाधिकारी दयाराम चौधरी का दत्तवास थाना से टोंक कोतवाली थाना में स्थानांतरण होने पर शुक्रवार को एक विदाई समारोह में उन्हें भावभीनी विदाई दी गई । दत्तवास थाना परिसर में आयोजित विदाई समारोह में उन्हें तिलक लगाकर एवं साफापहनाकर एवं माल्यार्पण कर विदाई दी गई ।

https://www.youtube.com/watch?v=qWXcSQRZD5Y&feature=youtu.be

अपने विदाई सम्मान से अभिभूत थानाधिकारी दयाराम चौधरी ने कहा की दत्तवास में रहकर मुझे लोगो का जो प्यार मिला उसे में कभी नहीं भुला पाऊंगा । मुझे यहाँ अपनों जेसा प्यार सम्मान मिला जिसका में हमेशा आभारी रहूँगा । उन्होंने मिडिया के सहयोग की भी सराहना करते हुए कहा की पुलिस की सफलता में मिडिया का भी बराबर सहयोग रहा हे । चौधरी ने कहा कि वे दत्तवास थाना क्षेत्र के लोगों की सेवा में तत्पर रहेगें। उन्होंने कहा कि पुलिस आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय का वातावरण तैयार कर सेवा करें तो इसके परिणाम सकारात्मक ही आएगें। दत्तवास थाना परिसर में आयोजित विदाई कार्यक्रम में सुरेश जाट ने कहा कि दत्तवास थाना क्षेत्र में समाज में व्याप्त शराब के नशें की बुराई को जड़मूल से समाप्त कराने का प्रयास किया। इसके लिए थाना क्षेत्र के कस्बेवासी सदैव उनके आभारी रहेगें। समाज सेवी विनोद सांखला ने कहा कि अपराधी दया चौधरी के नाम से ही इतने भयभित रहें कि उन्हें अपने कुकृत्य को अंजाम देने से पहले हजार बार सोचना पड़ता था। हनुमान गुर्जर हिंगोनिया, सूरज स्वामी दत्तवास सहित कई लोगों ने उनके कार्यकाल की भूरि-भूरि सराहना की। इस दौरान दत्तवास थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह व समस्त थाना स्टाप ने माला पहनाकर चौधरी विदा किया। विदाई समारोह को सीताराम सोनी, मौजीराम गुर्जर कुरावदा, सतीस महावर सहित कई लोगों ने संबोधित किया।


कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दत्तवास थाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने दया चौधरी को मालाएं पहनाकर विदाई दी विदाई समारोह में महिलायें भी शामिल रही । बाद में चौधरी को ढ़ोल-बाजे के साथ लोगों ने नाचते हुए अबीर गुलाल लगाकर व पुप्ष वर्षों कर विदा किया।
विदाई कार्यक्रम को गोपाल शर्मा, जीतराम गुर्जर, मिठालाल मीणा, रईस खांन,सुमेर सिंह, छितर गुर्जर, निर्मल गोयल,कालू बना, अर्जुन कोली, विनोद शर्मा, सीताराम सोनी,लाला मीणा, रामफूल महावर, सीताराम कोली, गणेश गुर्जर,रामदयाल महावर, लल्लू महावर, प्रभु प्रजापत, बुन्दू खान, हनुमान शर्मा, गिर्राज सोनी करेड़ा से सरपंच बनवारीलाल बैरवा,कानाराम जाट, शिवराज नेताजी दहलोद, रामप्रसाद स्वामी सहित कई लोगों ने संबोधित किया और कस्बे को अपराधमुक्त बनाने की दिशा में उनके किए गए कार्यो की प्रशंसा की। इसी के साथ चौधरी ने जिले के कोतवाली थाने में अपना पद एवं कार्यभार ग्रहण कर लिया।

Prev Post

जिला शिक्षा विभाग मेहरबान तो स्कूल संचालक पहलवान

Next Post

आयकर विभाग में अस्सिटेंट कमिश्नर और डिप्टी कमिश्नरों के तबादले

Related Post