बाइक सवार को बोलेरो ने मारी की टक्कर, एक कि हालात गंभीर

  बोंली के पीपल्डा में सड़क पर चल रहा है बोंली (राजेश मीना)। बोंली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुख्य नगर पीपल्डा में गुरुवार शाम को मुख्य बोंली जस्टाना सड़क मार्ग पर बोंली की ओर जा रहे बाइक स्वर 2 लोगो की पीछे से आ रही एक सफेद कलर की बोलेरो ने ओवरटेक कर समय …

बाइक सवार को बोलेरो ने मारी की टक्कर, एक कि हालात गंभीर Read More »

October 18, 2018 2:52 pm

 

बोंली के पीपल्डा में सड़क पर चल रहा है

बोंली (राजेश मीना)। बोंली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुख्य नगर पीपल्डा में गुरुवार शाम को मुख्य बोंली जस्टाना सड़क मार्ग पर बोंली की ओर जा रहे बाइक स्वर 2 लोगो की पीछे से आ रही एक सफेद कलर की बोलेरो ने ओवरटेक कर समय टक्कर मड़ई दी जा रहा मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर बोलेर चालक तह स्पीड में अपनी गाड़ी को घटना स्थल से भाग कर ले गए। पीछे से बाइक ओर आ रही निवाई विनोद सांखला ने कहा कि सड़क पर मोटरसाइकिल 2 लोगो को पड़े हुए देख दुर्घटना की सूचना बोंली पुलिस थाने पर दी गई मौके पर पुलिस ने जाकर घायलो को अपने वाहन से बोंली के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया है।

घटना की जानकारी होने पर बोलेर चालक तह स्पीड में अपनी गाड़ी को घटना स्थल से भाग कर ले गए। पीछे से बाइक ओर आ रही निवाई विनोद सांखला ने कहा कि सड़क पर मोटरसाइकिल 2 लोगो को पड़े हुए देख दुर्घटना की सूचना बोंली पुलिस थाने पर दी गई मौके पर पुलिस ने जाकर घायलो को अपने वाहन से बोंली के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Prev Post

महिला कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन

Next Post

भरतपुर सीटीओ 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Related Post