पानी में उतारा गया हवाई जहाज़, बचे यात्री

  नई दिल्ली।  प्रशांत महासागर के माइक्रोनेशिया में एक हवाई जहाज़ को समुद्र में लैंड कराया गया है, पायलट इसे चुक इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर नहीं उतार पाए थे। पापुआ न्यू गिनी की एयर नियुगिनी का विमान अबएयरपोर्ट के क़रीब समुद्र में कम गहरे पानी में खड़ा किया गया है। विमान के पानी में …

पानी में उतारा गया हवाई जहाज़, बचे यात्री Read More »

September 29, 2018 12:13 pm

 

नई दिल्ली।  प्रशांत महासागर के माइक्रोनेशिया में एक हवाई जहाज़ को समुद्र में लैंड कराया गया है, पायलट इसे चुक इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर नहीं उतार पाए थे। पापुआ न्यू गिनी की एयर नियुगिनी का विमान अबएयरपोर्ट के क़रीब समुद्र में कम गहरे पानी में खड़ा किया गया है। विमान के पानी में गिरने के तुरंत बाद कई स्थानीय लोग अपनी नावों से वहां पहुंचे और 36 यात्रियों और 11 क्रू सदस्यों को बचाने में मदद की। बचाए गए यात्रियों में से चार की हालत नाज़ुक है ये जहाज़ माइक्रोनेसिया से पापुआ न्यू गिनी जा रहा था।

एयर नियूगिनी ने कहा है कि उनका बोइंग विमान रोशनी धुंधली होने की वजह से रनवे से पहले ही उतर गया, ख़राब मौसम और बारिश की वजह से रनवे के पास रोशनी काफ़ी कम थी।

विमान में सवार एक व्यक्ति ने बताया कि पहले ऐसा लगा कि हम रनवे पर ही उतरे हैं लेकिन लैंडिंग थोड़ी रफ़ थी, लेकिन जल्द ही मैंने एक छेद से पानी आते देखा। जब तक राहतकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे सारे यात्रियों की कमर तक पानी आ चुका था।

Prev Post

चुनावों के लिए कांग्रेस में पहली लिस्ट तैयार, वरिष्ठ नेताओं को दी जगह

Next Post

राज्य के एकमात्र सफेद बाघ की मौत

Related Post