Two girls first dating then fell in love, now both of them got married with great fanfare
देश महाराष्ट्र

दो लड़कियों ने पहले डेटिंग फिर हुआ प्यार, अब आपस में दोनों धूमधाम से रचाई शादी

प्यार दीवाना होता मस्तना होता है इस गाने का मतलब सही है आपको बता दे की भारत की एक शादी इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है ये आम शादी नहीं ये दो लड़कियों ने बड़े ही धूमधाम से अपनी शादी मुंबई में रचाई है. ये शादी एक माह पहले ही हो गई है लकिन अब इसकी तस्वीरें सामने आई हुई है इनकी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है.

अजीब हैं इन दोनों लड़कियों की प्रेम कहानी पहले इन दोनों लड़कियां जिन्होंने एक दूसरे को काफी समय डेट किया और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गईं. आखिर में दोनों ने शादी कर ली और दुनिया ने उन दोनों के इश्क को देखा. यह प्यारी कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इनकी तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है लेकिन इनकी अजीब प्रेम कहानी इतनी भी आसान नहीं थी.

नर्सिंग छात्रा जिसे बांधती थी राखी उसी ने किया गैंगरेप और कर दी हत्या

आपको बता दे जानकारी के अनुसार इन लड़कियों के नाम पायल और यशविका हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. इसके एक साल बाद 2018 में इन दोनों की पहली बार मुलाकात भी हुई. पायल लुधियाना में जॉब करती थीं जबकि यशविका नैनीताल में काम करती थीं. ऐसे में वो हर महीने मिलने के लिए एक दूसरे के शहर जाते थे. फिर कोरोना लॉकडाउन में उन्होंने साथ रहने का निर्णय कर लिया.

इन दोनों लड़कियों की प्रेम कहानी अपने परिवारों को बताया तो दोनों ने अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए मना लिया. इसके बाद यह तय हुआ कि शादी की जाएगी. फिर दोनों ने अक्टूबर 2022 में मुंबई में आपस में शादी कर ली. यशविका ने बताया कि उनकी शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त आए थे. शादी में पायल ने शेरवानी पहनी थी. जबकि यशविका ने लहंगा पहना था. उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई.

इन दोनों लड़कियों की प्रेम कहानी एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया, यहां वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करने लगे. कपल ने करवा चौथ मनाते हुए अपने वीडियो यूट्यूब पर शेयर किए हैं. धीरे-धीरे उनका चैनल चर्चा में आ गया तो कपल लुधियाना से मुंबई शिफ्ट हो गया. इनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम