बॉलीवुड

कंगना रनौत ने शेयर किया मां के किचेन के जुगाड़ का मजेदार किस्सा

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने निजी जिंदगी से जुड़े किस्से भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर फैंस  के साथ एक मजेदार किस्सा साझा किया है,जो उनकी मां से जुड़ा है।
दरअसल कंगना ने ट्विटर पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह धूप में बैठकरअंगीठी पर रोटियां बनाती हुई नजर आ रही हैं। कंगना ने अपनी मां की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा -‘मां से बात की उन्होंने बताया, किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं। मुझे उत्सुकता हुई, जब मैंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर कोई जुगाड़ नहीं है। इस काम की खोज के लिए मां पर गर्व है।’
सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा हैं। कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।
वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना रनौत जल्द ही रजनीश घई की फिल्म  ‘धाकड़’ , सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ और ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही कंगना ने अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम