तीर्थ नगरी पुष्कर में बना सीरियल मेरा बाल थानेदार कलर्स टीवी पर

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर/ राजस्थान का इतिहास देश के इतिहास में महत्वपूर्ण स्थान रखता है और अगर इसे यूं कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि देश के इतिहास में राजस्थान के इतिहास की 80% भूमिका है और यही नहीं बॉलीवुड में भी सारे बड़े पर्दे की फिल्में हो या छोटे पर्दे के धारावाहिक राजस्थान की भूमि पर फिल्मांकन किया जाता है ।

राजस्थान के इतिहास को लेकर इसी कड़ी में छोटे पर्दे पर कलर्स टीवी पर एक और धारावाहिक का प्रसारण शुरू हुआ है जिसका फिल्मांकन तीर्थ नगरी पुष्कर में हुआ है ।

पुष्कर में बने सीरियल दिया और बाती, हम की सफलता के बाद मेरा बालम थानेदार की शूटिंग पुष्कर में हुई और अब यह सीरियल colors tv पर रात 9:30 बजे इस सीरियल का पहला एपिसोड दिखाया शुरू हुआ ।

विदित है की दिया और बाती, हम के प्रोड्यूसर शशि सुमित मित्तल ने जब दिया और बाती, हम सीरियल पुष्कर में बनाया था उस सीरियल की सफलता के बाद दूसरी बार पुष्कर की कहानी पर आधारित दूसरा सीरियल मेरा बालम थानेदार बनाया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम