ED filed a case against actress Shilpa Shetty's husband Kundra
बॉलीवुड

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा की बड़ी मुश्किल है ED ने किया मामला दर्ज

मुंबई/ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किए हैं। विदित है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा को कथित पान रैकेट के मामले में मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को कुंदरा को गिरफ्तार किया था पुलिस में कुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले फरवरी में इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था ।

कुंदरा पर यह आरोप था कि यह सभी आरोपी पोर्न फिल्में बनाते हो लोगों को फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी कर देते नई मॉडल और एक्टर से फिल्म मोर और रोल दिलाने का वादा करते और उनसे पोर्न फिल्में बनाई गई थी एक फिल्मों की शूटिंग मड द्वीपऔर मलाड में अक्सा के पास किराए के मकान और बैंगलोर अपार्टमेंट में की गई थी ।

शूटिंग के दौरान कुंद्रा और उसके सहयोगी नई अभिनेत्रियों से अलग स्क्रिप्ट के सूट करने के लिए कहते थे और उनके न्यूड सीन शूट करने के लिए कहा जाता था और अगर कोई अभिनेत्री न्यूड सीन शूट करने के लिए मना करती तो उसे धमकी दी जाती थी तथा शूटिंग का सारा खर्चा मांगा जाता था इन सब पर आरोप है कि यह नींद खुली को एक ऐप पर अपलोड किया करते थे बीएफ सब्सक्रिप्शन आधारित थी सब्सक्राइब स्कोर कंटेंट देखने के लिए निश्चित पैसे देने पड़ते थे।

उस समय पुलिस को जांच में पता चला था कि पोर्न फिल्मों के मामले मेंHot Shots ऐप का इस्तेमाल किया गया और इस ऐप का संचालन भारत में राज कुंद्रा की कंपनी बियान (viaan) कर रही थी राज कुंद्रा की कंपनी ने यूके बेस्ड फार्म (Kenrin) से एग्रीमेंट किया है जिसकी(Hot Shotos) ऐप है और फ्रॉम का स्वामित्व ब्रिटेन में राज कुंद्रा की निकट मित्र के पास था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम