अब इस बालीवुड हीरो के घर नारकोटिक्स ब्यूरों का छापा

मुबंई/ बॉलीवुड इंडस्ट्रीज एवं छोटे पर्दे की इंडस्ट्रीज लगातार इस साल बुरे दौर से गुजर रही है इंडस्ट्रीज में पहले मौतों का सिलसिला जारी था तो अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों निर्माताओं प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों का ड्रग्स लेन देन के मामले में शामिल होने और इनके आवासों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी का दौर जारी है आज एक और बॉलीवुड अभिनेता के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा । ब्यूरो ने अभिनेता और उनकी लिव इन पार्टनर को संबंध जारी किया है ।।

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है। अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित आवास पर एनसीबी की टीम लगभग 2 घंटे रही। एनसीबी अधिकारियों ने अर्जुन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को कब्ज़े में ले लिया है और उन्हें इनवेस्टिगेशन में शामिल होने के लिए समन जारी किया है।

11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस सीज किया है, जिसकी जांच NCB करेगी।

साथ ही अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला को भी NCB ने समन किया है।ब्यूरो (NCB) के शीर्ष अफसर के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो एनडीपीएस (NDPS) एक्ट में आता है। इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है।