कोचिंग, कॉलेज खुलवाने वाले हो या पेपर लीक मामले में चाहे कितना ही बड़ा व्यक्ति क्यों नहीं हो, वह बच नहीं पाएगा – राजेन्द्र राठौड़

Sameer Ur Rehman
टोंक में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए राजेन्द्र राठौड़

टोंक । राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में भाजपा का मिशन 25 सफल होगा। उन्होंने कहा कि देश में मोदी मैजिक है, कोई ऐसा घर नही है, जिसको दस साल में मोदी सरकार की योजना का लाभ नहीं मिला हो। पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने सोमवार को भाजपा मीडिया सेंटर टोंक में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की आलोचना करते हुए कहा कि गहलोत अपने बेटे के मोह में जालौर छोड़ नहीं पा रहे। कांग्रेस के बृजेन्द्र सिंह ओला ने तो यहाँ तक कहा है कि वह चुनाव लडऩा ही नहीं चाहते थे, जबरदस्ती टिकट दे दिया।

राठौड़ ने भाजपा के 400 पार लक्ष्य के मामले में कांग्रेस की तरफ से संविधान संशोधन संबंधी बयानों को गलत व भ्रामक बताते हुए कहा कि भाजपा बाबा साहेब अम्बेडकर के संविधान से कोई छेड़छाड़ नहीं करेगी, बल्कि उसको मज़बूत बनाकर जन-कल्याणकारी योजनाओं को मजबूती देगी।

मालपुरा में राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह द्वारा की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि राजनीति में अहंकार नहीं चलता है, मेरे बराबर आने के लिए डोटासरा को चार बार चुनाव जीतना होगा। वहीं पेपर लीक मामले में डोटासरा को आड़े हाथों लेते हुए राठौड़ ने कहा कि कोचिंग, कॉलेज खुलवाने वाले हो या पेपर लीक मामले में चाहे कितना ही बड़ा व्यक्ति क्यों नहीं हो, वह बच नहीं पाएगा?, जाँच चल रही है, दोषियों को जेल के सीखचों के पीछे तो जाना ही पड़ेगा।

राठौड़ ने राज्य की भाजपा सरकार के सौ दिन की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि राज्य के 21 जिलों को सिंचाई व पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए ईआरसीपी योजना का मध्यप्रदेश सरकार के साथ एमओयू हो चुका है, इतना ही यमुना जल समझोता जो पिछले 30 सालों से राजस्थान व मध्यप्रदेश की सरकारों की आपसी सहमति नहीं होने से आगे नहीं बढ़ सका था, वह अब दोनों ही राज्यों की सरकारों के बीच एमओयू से हल हो गया। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि दस साल में 25 करोड़ लोग गऱीबी की जीवन रेखा से ऊपर उठे है।

Advertisement

उन्होने जल जीवन मिशन योजना, घर-घर शौचालय की योजना, पीएम आवास योजना तथा उज्जवला योजना का जिक्र भी किया। पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने 23 अप्रेल को टोंक जिले के उनियारा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली जनसभा की जानकारी देते हुए बताया कि टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के उनियारा में आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री की जनसभा होंगी।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENTl

उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से सुबह 9.25 बजे उनियारा पहुंचेंगे, जहां टोंक व सवाई माधोपुर जिले की जनता को सम्बोधित करेगें। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता, लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी पुखराज पहाडिय़ा, संयोजक नरेश बंसल, चन्द्रवीर सिंह चौहान, ओम पांडे, पूर्व प्रधान खेमराज मीणा, जगदीश गुर्जर, मीडिया संयोजक राहुल देव शर्मा एवं झुन्झुनू भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी आदि मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/