कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर राज्यो के पर्यवेक्षक नियुक्त 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

नई दिल्ली/ कांग्रेस द्वारा 26 जनवरी से देशभर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करने जा रही है और इस अभियान को लेकर सभी राज्यों मैं पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी गई है।

राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा का समापन 26 जनवरी को होने के साथ ही कांग्रेस 26 जनवरी से ही देश भर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करने जा रही है

 और इस अभियान के तहत राज्य जिला स्तर ब्लॉक स्तर और मंडल स्तर तक के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को एक साथ जोड़ कर विभिन्न कार्यक्रम मंडल स्तर तक किए जाएंगे।

भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को भी सफल बनाने के लिए कांग्रेस के महामंत्री केसी वेणुगोपाल ने सभी राज्यों मैं पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है और इसी कड़ी में राजस्थान के लिए रामचंद्र खटूनिया को पर्यवेक्षक बनाया गया है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम