Vivo के जल्द लांच होने वाले इस फोन की खूबियां जानकर हैरान रह जाएंगे आप?

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

नई दिल्ली। अगर आप भी विवो कंपनी के फोन यूज करने के शौकीन है तो वीवो के नए लांच होने वाले फोन की खूबियां आपको काफी आकर्षित करने वाली है। भारत में विवो कंपनी जल्द ही vivo v25 pro लॉन्च करने जा रही है विवो का नया लांच होने वाला फोन कलर चेंजिंग बैक पैनल और 3डी कवर्ड स्क्रीन से लैस होगा।

कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस होगा। नाइट फोटोग्राफी के लिए कुछ ट्रिक्स के साथ कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन मिलेगा।

हाल ही में विवो कंपनी ने भारत में vivo v 25 सीरीज में vivo v25 और vivo v25 pro स्मार्टफोन है। विवो ने अपने नए फोन किसी रीलॉन्च के बारे में ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है ।

स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट द्वारा भी टीज किया गया है, जिसमें यह सुझाव दिया गया है कि यह भारत में लॉन्च होने पर पुलिस कार्ड पर भी उपलब्ध होगा। विवो कंपनी ने अपने नए फोन vivo v25 pro एक मीडिया टेक डायमंड सिटी करेगा बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 66w फ़्लैश चार्ज के सपोर्ट के साथ 4830 mah की बैटरी दी गई है।

नए फोन की बात करें तो इसमें 8GB रैम वाटर ड्राप स्टाइल नोट के साथ एक फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ आ सकता है ऑपरेटेड ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्राइड 12 पर बेस्ड है। कुल मिलाकर यह फोन विवो को पसंद करने वाले ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.