IPL 2021:कीरोन पोलार्ड का ख़त्म हुआ क्वारैंटाइन खत्म अब मुंबई इंडियंस से जुड़े

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के14 वें सीजन में अपने अभियान का आगाज 9 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में करेगी। इससे पहले ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड(Kieron Pollard) 7 दिन का क्वारैंटाइन खत्म करके टीम से जुड़ गए हैं और ट्रेनिंग के लिए तैयार हैं।

इनको छुट

IPL 2021 की एसओपी के अनुसार उन खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन से छूट दी गई थी, जिन्होंने इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए सीमित ओवरों के फॉर्मेट के भाग लिया था। और वहां बनाए गए बायो बबल का हिस्सा थे।

बशर्ते उन्हें उस सीरीज के लिए बनाए गए बायो बबल से सीधे बस या चार्टेड फ्लाइट से अपनी फ्रेंचाइजी के होटल पहुंचना था। बायो बबल से संबंधित प्रोटोकॉल का उल्लंघन पर BCCI ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।

विराट कोहली भी क्वारैंटाइन

विराट कोहली(Virat Kohli) भी क्वारैंटाइन हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद उन्होंने बायो बबल छोड़ दिया था। वह 1 अप्रैल को RCB से जुड़े। सलामी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी आरसीबी टीम से उसी दिन जुड़े।

 

दोनों क्वारैंटाइन में हैं और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव के आने के बाद ही वे अभ्यास सत्र में भाग ले सकेंगे। इसलिए इन दोनों खिलाड़ियों को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने का इंतजार है।