स्पोर्ट्स

इस साल फिर से CORONA Virus की वजह से Asia Cup क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द

दिल्ली । श्रीलंका में जून में आयोजित किया जाने वाला एशिया कप 2020 (Asia Cup 2020) क्रिकेट टूर्नामेंट कोरोना (CORONA) महामारी की वजह से रद्द कर दिया गया है। श्रीलंका में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के मामलों को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। इस बात की जानकारी श्रीलंका क्रिकेट से जुड़े एक अधिकारी ने बुधवार को दी। इस टूर्नामेंट का आयोजन पिछले साल पाकिस्तान में किया जाना था, लेकिन कोविड-19(CORONA Virus) की वजह से उसे स्थगित कर दिया गया था।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चीफ एक्जक्यूटिव एश्ले डिसिल्वा ने पत्रकारों से कहा कि, कोविड की वजह से जिस तरह की भयावह स्थिति बन रही है उसकी वजह से इस साल जून में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना संभव नहीं है।

अब एशिया कप का आयोजन 2023 में ही संभव

एश्ले डिसिल्वा ने एशिया कप के आयोजन को लेकर कहा कि, इसका आयोजन शायद अब 2023 वनडे विश्व कप के बाद किया जा सकता है क्योंकि अगले दो साल के लिए सभी टीमों ने अपने-अपने शेड्यूल बना लिए हैं। उन्होंने कहा कि, एशियन क्रिकेट काउंसिल इसे लेकर जल्दी ही आधिकारिक ऐलान करेगी।

 

News Topic : Asia Cup 2020, Cricket tournament,asia cup 2021,crickbuzz com live,asia cup 2021,asia cup 2020 schedule,CORONA Virus

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.