IPL 2022 King Khan's son's girlfriend Ananya arrived to cheer KKR, pictures are getting viral on social media
स्पोर्ट्स

IPL 2022: KKR को चीयर करने पहुंची किंग खान के बेटे की गर्लफ्रैंड अनन्या, हो रही है सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

IPL 2022: आईपीएल के 8 वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना पंजाब किंग्स (PBKS) था. इस मुकाबले में केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान बेटी सुहाना खान स्टैंडेस में अपने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई कर रही थीं. उनके साथ उनकी दोस्त और अभिनेत्री अनन्या पांडे भकुछ दिन पहले कोलकाता के पिछले गेम में सुहाना के भाई आर्यन खान को कुछ दोस्तों के साथ स्टैंड्स में स्पॉट किया गया था.

सोशल मीडिया पर सुहाना और अनन्या पांडे की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. सुहाना ने एक टैंक टॉप पहना हुआ था जिस पर कोलकाता नाइट राइडर्स का लोगो दिखाई दे रहा था, जबकि अनन्या ने सफेद कलर का टैंक टॉप पहना था. दोनों स्टैंड्स में बारीकी से खेल देख रहे थे और केकेआर के खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे थे.

सुहाना ने इससे पहले शुक्रवार शाम अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में स्क्रीन पर ‘मैच डे’ लिखा हुआ देखा जा सकता था. सीजन के आईपीएल में कोलकाता के अधिकांश मैच कोविड-19 प्रतिबंधों के चलते मुंबई में हैं. आर्यन और सुहाना दोनों ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में केकेआर टीम की ओर से हिस्सा लिया था.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की पूरी टीम 18.2 ओवर में 137 रनों पर सिमट गई. भानुका राजपक्षे ने सबसे ज्यादा 31 और कैगिसो रबाडा ने 25 रनों का योगदान दिया. कोलकाता की ओर से उमेश यादव ने 4 और टिम साउदी ने दो विकेट चटकाए. जवाब में कोलकाता ने 33 गेंद बाकी रहते छह विकेट से मैच जीत लिया.

कोलकाता नाइट राइडर्स  ने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया था. इसके बाद उसे दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/