IPL 2021
स्पोर्ट्स

IPL 2021: KKR ने दिल्ली को हराया, फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स

IPL 2021:कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मात देकर IPL 2021 के फाइनल में जगह बना ली है। अब आईपीएल का खिताब जीतने के लिए 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत होगी।

Qualifier-2 में आखिरी ओवर तक ड्रामा चलता रहा, कभी मैच कोलकाता के पाले में जाता दिखा तो कभी दिल्ली की गोद में, लेकिन अंत में KKR ने ही बाज़ी मार ली। ये तीसरी बार हुआ है जब कोलकाता की टीम फाइनल में पहुंची है। इससे पहले कोलकाता दो बार फाइनल में पहुंची थी और दोनों ही बार खिताब जीता था। (2012, 2014 )

कोलकाता की जीत बिल्कुल आसान लग रही थी, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरी में शानदार बॉलिंग की और यही वजह रही कि आखिरी ओवर तक मैच भी पहुंच पाया। कोलकाता को आखिर ओवर में 7 रन चाहिए और बॉलिंग की जिम्मेदारी रविचंद्रन अश्विन के पास थी।

आखिरी में शानदार बॉलिंग की और यही वजह रही कि आखिरी ओवर तक मैच भी पहुंच पाया। कोलकाता को आखिर ओवर में 7 रन चाहिए थे और बॉलिंग की जिम्मेदारी रविचंद्रन अश्विन के पास थी। पूरे सीजन में खराब फॉर्म में चल रहे अश्विन ने यहां शानदार बॉलिंग की और दो विकेट निकाल लिए लेकिन अंत में राहुल त्रिपाठी ने आखिरी बॉल पर छक्का लगाया और मैच अपनी टीम को जिता दिया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.