मशाल जुलूस
जयपुर राजस्थान

अग्निपथ के विरोध में आज युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन निकालेंगे मशाल जुलूस

जयपुर। सेना भर्ती में केंद्र सरकार की ओर से लागू की की गई अग्निपथ स्कीम के विरोध में कांग्रेस की हरावल बिग्रेड के रूप में मशहूर युवा कांग्रेस की ओर से देश के अलग-अलग राज्यों में मशाल जुलूस के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से राजधानी जयपुर में भी मशाल जुलूस निकाला जाएगा। शाम 6 बजे प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से बनीपार्क स्थित मुख्यालय से कलेक्ट्रेट सर्किल तक मशाल जुलूस निकाला जाएगा और कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करके केंद्र सरकार से अग्निपथ स्कीम को वापस लेने की मांग की जाएगी।

युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में प्रदेश कार्यकारिणी जिला अध्यक्षों और प्रदेश प्रभारी मशाल यात्रा में शामिल होंगे। बताया जाता है कि राजधानी जयपुर में आज मशाल जुलूस निकालने के बाद प्रदेश के सभी जिलों में भी मशाल जुलूस के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

अपरान्ह 3 बजे होगी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

इससे पहले आज अपराह्न 3 बजे प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश घोगरा ने प्रदेश कार्यकारिणी, जिलाध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों की संयुक्त बैठक बुलाई है, जिसमें अग्निपथ स्कीम के विरोध में होने वाले प्रदर्शनों को लेकर रूपरेखा तैयार की जाएगी।

इसके अलावा बैठक में युवा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी हरपाल सिंह चुड़ासमा, इशिता शेहडा, तनु यादव और नावेद अली का सम्मान भी किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर राजस्थान से अखिल भारतीय युवा कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव बनाए गए संजीता सिहाग और सत्यवीर अलोरिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया जाएगा।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/