घोसी मोहल्ला में युवक कर रहा है मनमानी, गंदगी से लोग परेशान

शहर के घोषी मोहल्ला(Ghoshi mohalla) वार्ड नं. ६ में एक जने की मनमानी से लोग काफी परेशान (People Distrb) है। उक्त जने ने आबादी के बीच ही सुअरों का बाड़़ा बना रखा है। जिसके कारण लोगों को जीना हराम हो गया है। इस सम्बन्ध में कॉलोनीवासियों (People of colony) ने उपखण्ड अधिकारी अशोक कुमार त्यागी (Deoli SDM)को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Deoli News: शहर के घोषी मोहल्ला(Ghoshi mohalla) वार्ड नं. 6 में एक जने की मनमानी से लोग काफी परेशान (People Distrb) है। उक्त जने ने आबादी के बीच ही सुअरों का बाड़़ा बना रखा है। जिसके कारण लोगों को जीना हराम हो गया है। इस सम्बन्ध में कॉलोनीवासियों (People of colony) ने उपखण्ड अधिकारी अशोक कुमार त्यागी (Deoli SDM)को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

ज्ञापन में बताया कि कॉलोनी में एक जने ने बाड़े में दर्जनभर से अधिकर सुअर छोड़ रखे है। जिन्हें वह खुले में ही सड़ा गला खाना व अपशिष्ट डालता है। इसके अलावा सुअरों का बाड़ा ऊपर ओर से खुला हुआ है। जिससे कॉलोनी का माहौल दुर्गंधयुक्त हो गया है। वहीं आसपास गंदगी फैले रहने से मच्छर(Mosquito) व बीमारियां अपने का अंदेशा हो रहा है।

इस सम्बन्ध में जब कॉलोनी वासियों ने शिकायत की तो, सम्बधित व्यक्ति ने सुअर हटाने से मना कर दिया। ज्ञापन में लोगों ने कॉलोनी से सुअरों के बाड़े को हटाने की मांग की। ज्ञापन देने में ओमप्रकाश, रमेशचंद, त्रिलोक, मनीष, राकेश, वंदना, उर्मिला, योगेश सहित कॉलोनीवासी शामिल थे।