भीलवाड़ा में अलग-अलग समुदाय की महिला व युवक को पकड़ा,लव जिहाद ? या..

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा। शहर के सेशन कोर्ट परिसर से विवाद के बाद अलग-अलग समुदाय के एक लड़का और एक महिला को शहर कोतवाली पुलिस ने पड़ा है मामला लव जिहाद का लग रहा है लेकिन पुलिस ने भी ऐसी संभावनाओं से इनकार किया है।

शहर कोतवाल राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताएं कि कोर्ट परिसर में एक महिला और एक युवक के संदीप होने पर मिली सूचना के आधार पर कोतवाली से जाता भेजा गया जिसे दोनों को पड़कर कोतवाली ले गए जहां पूछताछ मैं महिला ने अपना नाम लीला बताया है और युवक ने मुबारक बताया है कोतवाल सिंह बताया कि दोनों से की गई प्राइवेट पूछताछ में सामने आया है कि महिला शादीशुदा है और उसके पति ने उसे छोड़ दिया है तथा दूसरी शादी कर ली है।

जबकि मुबारक कुंवारा है और दोनों संभव दया पिछले कुछ समय से साथ रह रहे थे और ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि भीलवाड़ा कोर्ट परिसर में भी है मैरिज के हिसाब से आए थे महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मांडलगढ़ थाने में दर्ज बताई जाती है सर कोतवाल ना बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है फिलहाल लव जिहाद जैसी संभावना से उन्होंने इनकार किया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम