Rajasthan News: The wife caught the soldier with his girlfriend
भरतपुर राजस्थान

पत्नी ने पति को पकड़ा प्रमिका के साथ, तो क्या हुआ….

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती। कहते है कि इश्क और मुश्क छुपाए नही छुपते। यह बात शनिवार को भरतपुर के कंजोली लाइन के पास उस समय चरितार्थ हो गई जब एक पत्नी ने अपने कांस्टेबल पति को उसकी निजी नर्सिंग होम में काम करने बाली प्रेमिका के साथ स्कूटी पर सैर सपाटे करते पकड़ लिया और फिर बीच सड़क पर लोगो की भीड़ के बीच जो हुआ उसे लोगो ने अपने मोवाइल कैमरों से कैद कर वायरल कर दिया।

दरअसल हुआ यह कि जयपुर में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके के कृष्णा नगर में रहने वाला 55 वर्षिय कांस्टेबल का प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाली 35 वर्षिय एक महिला से चल रहे प्रेम-प्रसंग को लेकर सुरेंद्र की पत्नी को काफी दिनों से शक था।

पता चला है कि शनिवार को सुरेंद्र जयपुर से आया और पत्नी से अपने दोस्तों के साथ गोवर्धन परिक्रमा की कह घर से चला गया लेकिन शक के दायरे में आ चुके पति के घर से निकलते ही पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसका पीछा कर उसे प्रेमिका के साथ रँगे हाथो पकड़ लिया।

उसके बाद क्या हुआ उसे आप मोके पर मौजूद लोगो द्वारा शूट किए गये वीडियो में खुद देख लीजिए। हा इतना जरूर है कि काफी देर चले इस हंगामे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने प्रेमिका को पत्नी के चंगुल से छुड़ा तो दिया लेकिन इस बीच पत्नी ने प्रेमिका की कई बार जोरदार पिटाई ब चोटी खिंचाई जरूर कर दी।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.