दलित को जिंदा जलाने पर पीएम मोदी ने क्यों साधी चुप्पी- कांग्रेस

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surajewala)ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा राज में एक और दलित को ज़िंदा जलाया – अमानवीय व शर्मनाक! उत्तर प्रदेश में राजनीतिक मकसद हासिल करने के लिये सामाजिक ताने-बाने पर प्रहार किया जा रहा है

photo twitter Randeep singh surejwala

New Dehli : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश( Congress UP) के हरदोई जिले में एक दलित युवक (dalit yuvak) को जिंदा जलाने की घटना को लेकर भाजपा सरकार पर करारा निशाना साधा है ।

कांग्रेस (Congress) ने भाजपा सरकार(BJP government) पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि दलितों पर अत्याचार की घटनाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चुप क्यों हैं?

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surajewala)ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा राज में एक और दलित को ज़िंदा जलाया – अमानवीय व शर्मनाक! उत्तर प्रदेश में राजनीतिक मकसद हासिल करने के लिये सामाजिक ताने-बाने पर प्रहार किया जा रहा है।

राजनीतिक रोटियां सेंकने वाला सत्ता पक्ष चुप है। उत्तर प्रदेश में न महिलायें सुरक्षित, न दलित और न पिछड़े सुरक्षित हैं।

वहीं कांग्रेस के अनुसूचित विभाग के प्रमुख नितिन राउत (Nitin Raut)ने दावा किया इस घटना से एक बार फिर साबित हो गया है कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है।

योगी सरकार (Yogi Sarkar)में दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद दलितों को पूरे देश में निशाना बनाया जा रहा है। मेरा प्रधानमंत्री से सवाल है कि वह इन घटनाओं पर चुप क्यों हैं?