Weapons suppliers of Pratapgarh arrested in Jodhpur, bought from Madhya Pradesh, sold in Rajasthan, were to be sold in Sojat..
राजस्थान

प्रतापगढ के हथियार सप्लायर्स जोधपुर मे गिरफ्तार,मध्य प्रदेश से खरीद राजस्थान मे बेचते, सोजत मे बेचने थे..

जोधपुर/ सूर्यनगरी जोधपुर की रातानाडा थाना क्षेत्र मे पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के दो हथियार सप्लायर युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए हैं यह युवक मध्य प्रदेश से हथियार खरीदकर राजस्थान में 25 से ₹30000 तक में बेचते थे और जोधपुर में हथियार बेचने आए थे और मुखबिर की सूचना पर पुलिस गिरफ्त में आ गए।

जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र में पुलिस कमिश्नरनेट स्पेशल टीम ने मुखबिर की सूचना पर कि दो युवक जिसमें एक नाबालिक है जोधपुर में हथियार सप्लाई करने के लिए आ रहे हैं और उनके पास बड़ी मात्रा में हथियार और कारतूस है।

इस सूचना पर जाल बिछाकर एक युवक और एक किशोर को पकड़ा और उनकी ली गई तलाशी के दौरान उनके पास से 14 पिस्टल और 43 जिंदा कारतूस मिले पूछताछ में युवक ने अपना नाम नरेंद्र सिंह निवासी प्रतापगढ़ तथा उसके साथ एक 17 साल का किशोर भी था वह भी प्रतापगढ़ का ही है उन्होंने बताया कि यह बताया वह पाली जिले के सोजत निवासी विक्रम सिंह को बेचने के लिए आए थे।

पुलिस पूछताछ में हथियार तस्कर नरेंद्र सिंह ने बताया कि वह लंबे समय से अवैध हथियारों की तस्करी कर रहा है और मध्य प्रदेश से अवैध हथियार खरीदता है और एक पिस्टल मैगजीन सहित 25 से 30,000 में देखता है।

पुलिस की स्पेशल टीम युवक और किशोर से गहन पूछताछ कर रही है कि वे मध्यप्रदेश में हथियार कहां से खरीदते हैं और राजस्थान में अब तक किन-किन को और कहां-कहां पर हथियार बेचे हैं जांच पड़ताल में बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम