भरतपुर राजस्थान

भरतपुर में पानी की त्राहि,पीने को नही मिल रहा पानी, बिना परमिशन के जियो कंपनी ने पेयजल लाइन तोड़ी

भरतपुर (राजेंद्र शर्मा जती ) । भरतपुर में जवाहर नगर कॉलोनी में दो दिन से जलदाय विभाग की ओर से पेयजल सप्लाई नही होने से लोग पानी को तरस रहे है।


बताया गया है कि जियो कंपनी के द्वारा मोहन पब्लिक स्कूल के पास सडक पर बिना परमीशन के निर्माण कार्य किया जा रहा है जिसकी वजह से जलदाय विभाग के पेयजल लाईन टूटने की वजह से दो दिन से पानी की सप्लाई नही होने से जवाहर नगर कॉलोनी के डी ब्लाक सहित अन्य क्षेत्रों में पानी की सप्लाई नही हो रही है।

जिला प्रशासन, नगर विकास न्यास, नगर निगम एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों के ओर से जियो कंपनी के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नही कराया गया है।  रोड कटिंग व सडक निर्माण व अन्य कार्य कराने बिना परमीशन के काम शुरू करने से पाईप लाईन टूट गई और दो दिन से पाईप लाईन सही नही हो सकी है।

जिससे लोग पानी के लिए तरस रहे है आगामी दो दिनों तक पानी की सप्लाई होने की उम्मीन नही हैं। वार्ड पार्षद रूपेन्द्र जघीना ने भी मौके पर पहुचकर इस मामले में जल सप्लाई नही होने पर नाराजगी जताई है और जियों कंपनी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता रवीन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि जियो कंपनी ने बिना परमीशन के सडक पर काम कराकर पानी की लाईन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। जिसकी वजह से जवाहर नगर क्षेत्र में दो दिन से पानी की सप्लाई नही हो रही है। विभाग के अधिकारी और कर्मचारी लाईन को सही करने में लगे है अगर रात तक लाईन सही नही हुई तो आज बुधवार को भी पेयजल सप्लाई बाधित हो सकती है।

 

इस मामले में जियो कंपनी लापरवाही के बारे में जिला प्रशासन व विभाग के अधिकारियों एवं क्षेत्रीय विधायक आयुर्वेद राज्यमंत्री डा. सुभाष गर्ग को भी इस बारें में अवगत करा दिया गया है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.