भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा जिले के व्यास राष्ट्रमडंल खेलों मे करेंगे भारत का नेतृत्व, व्यास ने फिर बढाया भीलवाड़ा का मान

भीलवाड़ा/ स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल व्यास 28 जुलाई से बर्मिंघम यूके में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करेगें। भारतीय ओलपिंक संघ ने अनिल व्यास को भारतीय डेलीगेशन में शामिल किया है। भीलवाड़ा के लिए यह गौरव की बात है ।

भारतीय ओलपिंक सं घ के महासचिव राजीव महता ने यह जानकारी दी है। इससे पूर्व इस डेलीगेशन में स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के लिए अनिल व्यास को अधिकृत किया गया।

अनिल व्यास वर्तमान में भीलवाड़ा जिला तैराकी संघ व राजस्थान तैराकी संघ के अध्यक्ष भी है। अनिल व्यास ने बताया कि राष्ट्रमंडल खेलों के प्रतिनिधित्व मंडल में बर्मिंघम यूके पहुंच कर तैराकी में हो रहे वैश्विक प्रयोगों का अध्ययन करेगें तथा उसके अनुरूप अंर्तराष्ट्रीय स्तर की सुविधाओं से भारतीय तैराकी को भी परिपूर्ण करेगें।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम