भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में सभापति पाठक व प्रशासन की दीपावली पर पहली बार अनूठी पहल

भीलवाड़ा / कोरोनाकाल के बाद फिर से दीपावली पर्व को भव्‍य बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर पहल करते हुए विशाल आरती का आयोजन किया गया। 

राज्य बीज निगम अध्यक्ष  धीरज गुर्जर,सांसद  सुभाष बहेडिया, विधायक  विट्ठल शंकर अवस्थी, नगर परिषद सभापति  राकेश पाठक, जिला कलक्‍टर  आशीष मोदी व जिला पुलिस अधीक्षक  आदर्श सिधू सहित वरिष्ठ अधिकारी, जनप्रतिनिधियों और गणमान्‍य नागरिकों ने माता लक्ष्‍मी की महाआरती की। महाआरती में शहरवासियों ने भाग लिया।IMG-20221025-WA0025

दीपावली पर्व पर बाजार की भव्‍य सजावट की गई और पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर कई रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। 

बीज निगम अध्‍यक्ष  धीरज गुर्जर ने महाआरती के आयोजन को सराहनीय पहल बताया और इसके लिए जिला प्रशासन और नगर परिषद् को शुभकामनाएं दी।

जिला कलक्‍टर  आशीष मोदी ने कहा कि कोरोनाकाल के बाद दीपावली का पर्व धूमधाम से मनाने के लिए नगर परिषद् ने पहल करते हुए जिला प्रशासन के सहयोग से इस महाआरती का आयोजन किया। जिसका मुख्‍य उद्देश्‍य था कि शहरवासी एक साथ आकर महाआरती करके इस दीपोत्‍सव के पर्व को मनाए। 

नगर परिषद् सभापति श्री राकेश पाठक ने कहा कि कोरोना ने जहां लोगों में दूरियां उत्पन्न कर दी थी वही इस आयोजन के माध्‍यम से शहरवासियों को एक साथ जोड़ा गया है।

इस महाआरती से एक नई शुरूआत हुई जो वर्षों तक निरन्‍तर जारी रखने का प्रयास करेंगें। 

 नगर परिषद् आयुक्‍त श्रीमती दुर्गा कुमारी ने कहा कि इस महाआरती का आयोजन संयुक्‍त रूप से विभिन्न विभागों के सहयोग से किया गया है। जिसमें शहरवासियों ने बढ़चढकर भाग लिया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम