UDH Minister Shanti Dhariwal's big statement of Gehlot government
जयपुर राजस्थान

गहलोत सरकार के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा बयान, साल 2023 में गहलोत फिर बनेंगे मुख्यमंत्री

जयपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने को लेकर चल रही अटकलों के बीच गहलोत सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।शांति धारीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत प्रदेश में सवा साल के बाद साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करके एक बार फिर पुन: मुख्यमंत्री बनेंगे।

धारीवाल ने आज जयपुर में शहरी रोजगार गारंटी योजना लॉन्चिंग समारोह में जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता भी चाहती है कि अशोक गहलोत दोबारा मुख्यमंत्री बने। यूडीएच मंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विश्वस्त माने जाने वाले शांति धारीवाल ने ऐसे समय में बयान दिया है जब राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने और अशोक गहलोत को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चाएं चल रही हैं। ऐसे में शांति धारीवाल का बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

इशारों -इशारों में धारीवाल ने सचिन पायलट कैम्प को भी संदेश देने का प्रयास किया है।गौरतलब है कि इससे पहले भी शांति धारीवाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ही 2023 में मुख्यमंत्री बने रहने की बात कह चुके हैं। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी एस एम एस हॉस्पिटल में हुए एक समारोह में कह चुके हैं कि अगली बार राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी और शांति धारीवाल फिर से यूडीएच मंत्री बनेंगे।

सचिन पायलट के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुके हैं धारीवाल

इससे पहले यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल सचिन पायलट कैम्प के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुके हैं।शांति धारीवाल ने कहा था कि सचिन पायलट और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आपस में मिले हुए हैं, सचिन पायलट मीडिया में खबरें छपवाते हैं ताकि राजनीति में जिंदा रह सकें।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/