वल्लभनगर सीट जनता सेना ने ठोकी ताल

उदयपुर/ जिले की वल्लभनगर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में जनता सेना पूरे दमखम के साथ उतरेगी। साथ ही, जनता सेना पूरे प्रदेश में संगठन का विस्तार करेगी। हालांकि, प्रत्याशी का नाम दोनों राष्ट्रीय दलों कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशियों के प्रत्याशियों को ध्यान में रखकर तय किया जाएगा। भीण्डर नगरपालिका में अपना …

वल्लभनगर सीट जनता सेना ने ठोकी ताल Read More »

February 20, 2021 6:51 pm

उदयपुर/ जिले की वल्लभनगर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में जनता सेना पूरे दमखम के साथ उतरेगी। साथ ही, जनता सेना पूरे प्रदेश में संगठन का विस्तार करेगी। हालांकि, प्रत्याशी का नाम दोनों राष्ट्रीय दलों कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशियों के प्रत्याशियों को ध्यान में रखकर तय किया जाएगा।

भीण्डर नगरपालिका में अपना परचम फैलाने से आत्मविश्वास से लबरेज जनता सेना के सुप्रीमो रणधीरसिंह भीण्डर ने शनिवार को उदयपुर के लेकसिटी प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में यह ऐलान किया। उन्होंने दावा किया कि जनता अपने सुख-दुख में साथ खड़े रहने वाले जननेता को चाहती है। उन्होंने भाजपा सहित मौजूदा सत्तासीन कांग्रेस सरकार के प्रतिनिधियों पर भी जनता की उपेक्षा का आरोप लगाया।

 

सहानुभूति वोट के संदर्भ में उन्होंने कहा कि वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत के असामयिक निधन के बाद ही पालिका चुनाव हुए और उसमें सहानुभूति का कोई फैक्टर नहीं रहा। जनता सेना ने पालिका में बहुमत प्राप्त किया। ऐसे में जनता सेना को विश्वास है कि जनता के साथ खड़े रहने वाले को ही जनता चुनेगी।

भाजपा और मेवाड़ के वरिष्ठ भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया से मनमुटाव पर उन्होंने कहा कि उनकी ओर से कोई मनमुटाव नहीं है। वे जब भी कटारिया से मिलते हैं, पहले वे (भीण्डर) नमस्कार करते हैं और पूछते हैं कि भाईसाब क्या हाल चाल हैं। भीण्डर ने कहा कि वे कटारिया का पहले भी सम्मान करते थे और अब भी करते हैं।

हालांकि, इस बात पर पत्रकारों ने जब यह पूछा कि इसका क्या अर्थ निकाला जाए, तो उन्होंने कहा कि यह आप पर निर्भर करता है कि आप क्या अर्थ निकालते हैं।

हालांकि, प्रत्याशी तय करने के सवाल पर उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लेते हुए कहा कि हमारी पार्टी वैसी नहीं है कि जहां एक नेता बैठकर सबकुछ तय कर ले। जनता सेना में सामान्य कार्यकर्ता को स्वतंत्रता है कि वह प्रमुख को भी आकर कह सकता है कि कुछ गलत हुआ है।

दिल्ली के किसान आंदोलन पर सवाल के जवाब में भीण्डर ने कहा कि नए प्रावधानों को पहले समझाया जाना चाहिए था, फिर लागू करना था।

प्रावधानों को किसानों के हित में बताते हुए भीण्डर ने कहा कि राजनाथ सिंह ने तो फार्म इंश्योरेंस का विचार रखा था जिसमें पांच साल की और उपज का बीमा होता और उतनी उपज नहीं होने पर भरपाई के रूप में बीमा कम्पनी उसका भुगतान करती। हालांकि, यह प्रावधान अभी चर्चा में नहीं आया है, लेकिन किसान हित में होने के बावजूद इन बिलों को केन्द्र सरकार किसानों को ठीक से समझा नहीं पाई है।

Prev Post

जूतों में 71 लाख का सोना , कूरियर गिरफ्तार

Next Post

शिक्षिका का तबादला, संस्कृत विभाग निदेशालय को पडा भारी हाईकोर्ट की फटकार,आदेश निरस्त

Related Post

Latest News

राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज

Trending News

भीलवाड़ा में गुटखा व्यापारी का दिनदहाडे अपहरण, 5 करोड़ फिरौती मांगी, 3 हिरासत में 
ब्रश, स्पंज और उंगलियों से लिक्विड फाउंडेशन कैसे लगाएं
आपके जीवन में स्वस्थ कितना जरुरी हैं और आहार क्या है, फायदे और डाइट चार्ट
बोलेरो को ट्रेलर ने मारी टक्कर तीन की मौत दो बच्चों सहित पांच गम्भीर घायल, भीलवाड़ा रैफर

Top News

गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा आरोप, गहलोत को हटाने का षड्यंत्र रच रहे थे माकन, सबूत पेश कर दूंगा
ACB का धमाका - PHED का चीफ इंजीनियर और दलाल 10 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार
जी 6 के विधायकों का गहलोत कैंप पर तीखा हमला, कहा- 'आलाकमान को आंख दिखाने वालों पर हो कार्रवाई'
मंत्री धारीवाल ने माकन के वक्तव्य पर किया पलटवार, माकन और आलाकमान को किया कटघरे में खड़ा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए आ सकता है नया नाम, कौन, जानें पढ़े ख़बर 
राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज
राजस्थान के सियासी घटनाक्रम से नाराज कांग्रेस आलाकमान ने प्रभारी अजय माकन से मांगी रिपोर्ट
टोंक में सड़क हादसे में 4 की मौत, कोटा एलन कोचिंग के छात्र हरिद्वार घूमने निकले थे, बाड़ा तिराहे पर हुआ हादसा