राजस्थान के उदयपुर में एक व्यापारी को फिर मिली सर तन से जुदा और 12 टुकडे की धमकी

धमकी

 

उदयपुर/ राजस्थान के जिलों की नगरी के नाम से प्रसिद्ध उदयपुर में एक बार फिर से एक और व्यापारी को सर तन से जुदा करने और उसके बाद 12 टुकड़े करके बोरी में फेंकने की धमकी मिलने के बाद व्यापारी का परिवार जहां दहशत में है वही पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई है ।

जानकारी के अनुसार झाडोल गांव निवासी गोविंद पटेल के मकान पर बीती रात अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी । घटना के बाद आज सुबह जब परिवार के लोग घर के बाहर निकले और देखा तो वहां एक धमकी भरा पत्र भी मिला जिस पर लिखा हुआ था 15 जनवरी को तेरी भी हत्या कर दी जाएगी और तेरे शरीर के 12 टुकड़े कर बोरी में भरकर गांव में फेंक दूंगा साथ ही धमकी परिपत्र के नीचे सर तन से जुदा करने की भी धमकी दी गई है ।

घटना की सूचना मिलने के बाद थाना अधिकारी प्रवीण सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे हैं और जांच की जा रही है। पीड़ित गोविंद लाल पटेल ने इस मामले को लेकर सराड़ा थाना में रिपोर्ट दी है जिसमें उसने इस मामले में एक व्यक्ति पर शक जाहिर किया है ।

विदित है की उदयपुर में अभी हाल ही में दर्जी कन्हैया लाल तेली को भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई थी और उसके बाद उसके दुकान पर जाकर रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने उसका सर तन से जुदा कर दिया था इस मामले को लेकर राजस्थान सहित पूरे देश भर में बवाल मचा था