hatya, photo,dainikreporters
उदयपुर

उदयपुर मैं आबकारी अधिकारी की चाकू घोंपकर हत्या, बेटी व दोहिते सहित किया अपहरण

अधिकारी की चाकू घोंपकर हत्या पुलिस प्रशासन में हड़कंप

 

उदयपुर । सरकारी अधिकारी व उनकी बेटी व दोहिते का देर रात को अपहरण कर लिया गया। रास्ते में उनको गाड़ी से उतार कर अधिकारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वारदात का पता चलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उदयपुर में आबकारी विभाग में ऑफिस सुपरिटेंडेंट यशवंत शर्मा पुत्र प्रताप नारायण शर्मा निवासी शांतिनगर सेक्टर 3 अपनी बेटी नेहा शर्मा व पांच साल के दोहिते रिहान के साथ अहमदाबाद से रात एक बजे उदयपुर पहुंचे। उदयपुर बस अड्डे पर उतरे तो उन्हें कोई ऑटो नहीं मिला। तभी एक वैन आई जिसमें चार युवक सवार थे।

 

उन्होंने यशवंत से पूछा की आपको नाथद्वारा जाना है क्या? यशवंत ने कहा नहीं हमें सेक्टर तीन जाना है। इस पर वैन ड्राइवर ने कहा, हम सेक्टर छह की ओर जा रहे हैं आपको रास्ते में छोड़ देंगे, आप बैठ जाएं।इस पर यशवंत, नेहा व रिहान के साथ वैन में सवार हो गए।

 

गलत रास्ते पर ले जाने लगे
रास्ते में वैन गलत रास्ते पर जाने लगी तो यशवंत ने उन्हें टोका। विरोध करने पर उन्होंने वैन रोकी और तीनों को बाहर निकाल दिया।
बाहर निकलते ही बदमाशों ने चाकू निकाल लिया और यशवंत के घोंप दिया। चाकू के वार से यशवंत वहीं गिर गए।
वारदात के बाद बदमाश वहां से चले गए।

वाहन चालक से ली मदद

बदमाशों के चले जाने के बाद नेहा ने वहां से निकल रहे एक वाहन चालक को रोका और वारदात के बारे में बताया।वाहन चालक ने पुलिस को फोन कर सूचना दी।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। हालांकि पुलिस रंजिश से भी इनकार नहीं कर रही। पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। साथ ही बस स्टैंड पर पूछताछ भी की है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *