उदयपुर

सलूम्बर पुलिस ने सात बाइक सहित दो आरोपी गिरफ्तार किया

उदयपुर। उदयपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बाइक चोरी के बढ़ते मामले को देख पुलिस हरकत में आ गई है। इसी कड़ी में रविवार को जिले के सलूम्बर, सराड़ा और परसाद क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले का सलूम्बर पुलिस ने खुलासा किया है। सलूम्बर पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से सात बाइक बरामद की है।

थानाधिकारी हनुवंत सिंह सोढ़ा से मिली जानकारी के अनुसार बाइक चोरी के बढ़ते मामले को देखते हुए एक टीम का गठन किया गया और मामले में गिरोह को पकड़ने में सफलता हाथ लगी।

पुलिस ने भैरूलाल मीणा पुत्र लालू राम मीणा निवासी बरोलिया के काका की मोटरसाइकिल चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया और एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ा। दोनों आरोपियों से जब गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने सलूम्बर, परसाद और सराड़ा क्षेत्र में सात मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी भगवती लाल मीणा उर्फ भग्गा और प्रकाश मीणा पुत्र मावा लाल मीणा की निशानदेही से अलग-अलग स्थानों से सात मोटरसाइकिल बरामद की है। उनसे पूछताछ जारी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम