उदयपुर राजस्थान

राजस्थान में एक शिक्षक और युवती का मिले न्यूड शव, हत्या कर जलाने की कोशिश

उदयपुर/ राजस्थान के झीलों की नगरी उदयपुर से 20 किलोमीटर दूर जंगल में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक और एक युवती के नगमे हालत में शव मिले हैं योग का प्राइवेट पार्ट काटा हुआ था तथा दोनों शवों को जलाने की कोशिश की गई थी इससे स्पष्ट होता है कि दोनों की हत्या की गई है ।

इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई और पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई क्योंकि मृतक सरकारी स्कूल का शिक्षक युवक के पिता पुलिस विभाग में ही तैनात है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार उदयपुर से 20 किलोमीटर दूर स्थित उबेश्वर जी मंदिर के जंगलों में एक युवक और युवती के नग्न हालत में लाशें पड़ी होने की सूचना पर आला पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और युवक युवती की पहचान करने पर युवक की पहचान राहुल पुत्र चतर सिंह मीणा(32) निवासी पलोदडा जिला बासंवाडा हाल उदयपुर और यूपी की पहचान सोनू पुत्र भूर सिंह(31) निवासी मदार गांव उदयपुर के रूप में की गई ।

युवक राहुल मीणा उदयपुर जिले के अदवास गांव में स्थित राजकीय विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं और शादीशुदा होने के साथ ही उसके दो बच्चे है युवक के पिता चतर सिंह उदयपुर मैं पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल( दीवान) के पद पर पुलिस लाइन में तैनात हैं । बताया जाता है कि शिक्षक राहुल मीणा पिछले 3 दिन से अर्थात 15 नवंबर से लापता था और उसके परिजन उसकी तलाश करें थे तथा उसके पिता दीवान चित्र सिंह ने संबंध पुलिस चौकी में गुमशुदगी की सूचना देते हुए रिपोर्ट भी दी थी।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के अनुसार यूपी सोनू शादी बरवाड़ा के पास मौजावतों की भागल में हुई थी और पति से अनबन के चलते उसने पति का घर छोड़ दिया था और बड़गांव में ही रहकर सिलाई का काम कर रही थी तथा अपने भरण-पोषण के लिए उसने पति के खिलाफ मामला भी दर्ज करा रखा है।

एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है और शवों को देखने से प्रतीत होता है कि यह घटना एक या 2 दिन पुरानी है और जिस तरह से इस घटना को कार्य किया गया उससे स्पष्ट लगता है कि यह रंजिश को लेकर इशारा कर रही है दोनों ही समय पर कई जगह चोट के निशान भी थे और उनकी हत्या करी ने जलाने का प्रयास भी किया गया था इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम