उदयपुर बॉलीवुड

मेवाड़ का बेटा देव हिन्दी फिल्म मे, साजिश द कांफ्रेंसिंग शीघ्र

उदयपुर/ राजस्थान की झीलो की नगरी उदयपुर जिले के छोटे से गांव के युवक अपनी कला और अभिनय के दम पर हिंदी फिल्म साजिश द कांफ्रेंसिंग(Conspiracy The Conferencing) मे नजर आऐंगे।

देव मेनारिया
देव मेनारिया

देव मेनारिया और मुग्धा गोडसे द्वारा लीड रोल अभिनीत फिल्म साजिश द CONSPARACY जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही है अभी इसकी शूटिंग बड़ौदा गुजरात और उत्तराखंड जैसे स्थलों में हो रही है ।

इसके प्रदर्शन की 2022 में सम्भावना जताई जा रही है। एक्ट्रेस मुग्धा बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्म कर चुकी है और हाल ही में मेवाड़ के बॉलीवुड अभिनेता देव मेनारिया के साथ को एक्ट्रेस में साथ नजर आएंगी।

फिल्म के डायरेक्टर हीरालाल खत्री और प्रोड्यूसर करनाल एसएस पटनायक ,देव मेनारिया है , फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर आधारित है क्राइम की ओर आज के बच्चे जिस प्रकार जा रहे है ।

उसके लिए शासन और प्रशासन मिल कर किस प्रकार ऐसे क्राइम का खात्मा करते है ऐसी अभिनय से भरी फ़िल्म में अभिनेत्री मुग्धा गोड़से पुलिस कमिश्नर के रोल में नजर आएगी और बतौर हीरो देव मेनारिया पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में नज़र आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक रजा मुराद और शाहबाज खान विलन में भूमिका निभाएंगे।

रूतपना ऐश्वर्य रिपोर्टर की भूमिका में मुख्य अभिनेत्री है सह कलाकार के रूप में मुश्ताक खान, नीरज भर्जध्वज, समीरा संधू, श्रीराज नायर, श्रेया,जैसे कई कलाकार काम कर रहे है ।

फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड व गुजरात मे जारी बताई गई है तथा फिल्म 2022 में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम