महेश शर्मा ने उदयपुर पंहुच कर देवगढ़ राजसंमद मंदिर विवाद के पीड़ित पुजारी परिवार से मुलाकात

Mahesh Sharma reaches Udaipur and meets Poojari family, victim of Devgarh Rajsamand temple dispute

उदयपुर। महेश शर्मा, अध्यक्ष राजस्थान राज्य विप्र कल्याण बोर्ड ने आज उदयपुर में महाराणा भुपाल राजकीय अस्पताल पंहुच कर देवनारायण मंदिर हिरा की बस्ती, देवगढ़, राजसंमद मंदिर जमीन विवाद मामले के पीडित पुजारी  नवरत्न लाल प्रजापत से मिलने पंहुचे।

इसी दौरान ही पुजारी  नवरत्नलाल प्रजापत जी का अस्पताल में स्वर्गवास हो गया।
श्री महेश शर्मा ने पुजारी जी के परिवार जनों से मुलाकात की एवं उन्हंे सरकार से हरसंभव सहायता एवं न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

मुलाकात के दौरान पुजारी श्री नवरत्न जी के परिजनों ने  महेश शर्मा को ज्ञापन देकर प्रकरण की जांच सी.आई डी.;ब्ठद्ध से करवाने, परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने, परिवार की सुरक्षा व्यवस्था करवाने एवं एक परिजन को नौकरी दिलवाने की मांग की।

इस पर श्री महेश शर्मा ने मौके पर ही जिलाधीश, राजसमंद एवं पुलिस अधीक्षक, राजसमंद को मामले की जांच सी.आई डी.;ब्ठद्ध से करवाने, परिवार जनों को उचित सुरक्षा प्रदान करने एवं शीध्र उचित मुआवजा देने के निर्देश प्रदान किये ।

 महेश शर्मा ने महाराणा भूपाल राजकीय अस्पताल, उदयपुर की बर्न यूनिट में भर्ती पुजारी स्व. श्री नवरत्नलाल प्रजापत की धर्मपत्नी श्री जमना देवी जी की भी कुशलक्षेम जानी तथा वहाँ उपस्थित चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा अस्पताल के

महाराणा भूपाल राजकीय अस्पताल, उदयपुर के प्रिसिंपल  लाखन पोसवाल जी को दूरभाष पर वार्ता कर पीड़िता को सभी प्रकार की बेहतर स्वास्थ्य सुविधा एवं उचित सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश प्रदान किये।